दुल्हन लेकर लौट रहा था घर, पुलिस ने कर दिया चालान

संवाद सहयोगी करसोग दुल्हन लेकर लौट रहा था घर पुलिस ने चालान कर दिया। गाड़ी में ज्यादा ला

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:52 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:52 PM (IST)
दुल्हन लेकर लौट रहा था घर, पुलिस ने कर दिया चालान
दुल्हन लेकर लौट रहा था घर, पुलिस ने कर दिया चालान

संवाद सहयोगी, करसोग : दुल्हन लेकर लौट रहा था घर, पुलिस ने चालान कर दिया। गाड़ी में ज्यादा लोग बैठाने पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। करसोग बाजार में डीएसपी गीतांजलि ने नाके के दौरान दूल्हे की गाड़ी का 1000 का चालान किया।

शनिवार को डीएसपी गीतांजलि की अगुआई में पुलिस की टीम ने करसोग सहित कई बाजारों में औचक निरीक्षण किया। करसोग से वापस लौट रही बरात में जब दूल्हे की गाड़ी को पुलिस ने रोका तो उसमें ज्यादा लोग होने पर चालान किया गया। इस दौरान छह और वाहनों के चालान काटे जिसमें 50 प्रतिशत से अधिक सवारियां थीं। इसके अलावा एक मास्क सही तरीके से न पहने पर महिला का चालान काटा गया। कुल आठ चालान इस दौरान काटे गए, जिनमें से छह लोगों ने अपना चालान मौके पर ही भुगत लिया।

वहीं निरीक्षण के दौरान चुराग बाजार में हालात ठीक दिखे। यहां पर केवल एक महिला ही मास्क सही तरीके से नहीं पहना था, जिसका चालान कटा। डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने कहा कि क‌र्फ्यू का पालन न करने वालों पर आगे भी यूं ही कार्रवाई जारी रहेगी। अभी तक 5500 रुपये जुर्माना छह चालानों में हुआ है, जबकि दो चालान थाने में भुगते जाएंगे।

----------

मास्क न पहनने पर कटे छह चालान

सहयोगी, लडभड़ोल : तहसीलदार मेघना गोस्वामी ने दुकानदारों को सलाह दी कि वे नियमों का पूर्ण रूप से पालन करें। दुकानों के आगे भीड़ एकत्रित न होने दें। चौकी प्रभारी मुंशी राम ने कहा कि तहसीलदार की अगुआई में नियमों का पालन न करने पर 11 लोगों के चालान किए गए। इनमें बिना मास्क छह व्यक्तियों के चालान किए गए।

chat bot
आपका साथी