समाज को एक सूत्र में पिरोएगा गुडविल लंच

कोरोना ने जहां समाज को अलग-थलग कर दिया है वहीं लोगों को एक-दूस

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:24 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:24 PM (IST)
समाज को एक सूत्र में पिरोएगा गुडविल लंच
समाज को एक सूत्र में पिरोएगा गुडविल लंच

जागरण संवाददाता, मंडी : कोरोना ने जहां समाज को अलग-थलग कर दिया है, वहीं लोगों को एक-दूसरे से जोड़ने के लिए गुडविल लंच एक बेहतरीन पहल है। दैनिक जागरण के सलाम जिदगी अभियान के गुडविल लंच को लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है। शहर की महिलाएं एक दिन भोजन बनाकर हमें देगी और उसे कोरोना मरीजों तक पहुंचाया जाएगा। महिलाओं में भी इसको लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है। नगर निगम मंडी की पार्षद भी इस अभियान में अपना पूरा सहयोग दे रही हैं...

--------------

कोरोना संक्रमण से जूझ रहे लोगों को मानसिक तनाव से दूर करने के लिए लोगों का साथ अहम भूमिका निभाएगा। इसमें दैनिक जागरण की गुडविल लंच की मुहिम एक बेहतरीन पहल है। इससे मरीजों को भी आत्मबल मिलेगा और वह मनोवैज्ञानिक रूप से भी मजबूत होंगे साथ ही उनके परिवार का भी मनोबल बढ़ेगा।

-सुमन ठाकुर, पार्षद पैलेस कालोनी-दो नगर निगम मंडी

--------------------

महामारी ने अपनों को अपनों से दूर कर दिया है। लोग होम आइसोलेट मरीजों के नजदीक जाने से भी कतरा रहे हैं। इस घड़ी में गुडविल लंच के जरिए मरीजों और उनके परिवार तक खाना पहुंचाने के जरिए लोगों की भावनाओं को उन तक पहुंचाने का काम दैनिक जागरण कर रहा है, यह बेहतरीन प्रयास है।

-दीपाली जसवाल, महापौर, नगर निगम मंडी

--------------------

कोरोना मरीज जहां होम आइसोलेशन या अस्पताल में अपना उपचार करवा रहे हैं, वहीं उनके अकेलेपन को दूर करने के लिए दैनिक जागरण का प्रयास सराहनीय है। मरीजों को घर का खाना मुहैया करवाना उनके चेहरे पर जो मुस्कान लाएगा वह उन्हें इस बीमारी से लड़ने की ताकत देगा।

-सुदेश कुमारी, पार्षद तल्याहड वार्ड।

--------------

हम समाज में रहते हैं और समाज के हर व्यक्ति का सुख दुख हमें समझना चाहिए। दैनिक जागरण ने इसी कड़ी में बेहतरीन पहल की है। गुडविल लंच कोरेाना मरीजों को हौसला देगा। सभी को इसमें सहयोग करना चाहिए।

-नेहा कुमारी, पार्षद सुहड़ा वार्ड

----------------------

कोरोना महामारी के बीच हमें मरीजों की हरसंभव मदद करनी चाहिए। लोग जहां दूरी बना रहे हैं, वहीं दैनिक जागरण ने लोगों को जोड़ने के लिए बेहतरीन पहल की है। इससे मरीजों को हौसला मिलेगा और समाज एक सूत्र में बांधेगा।

-अंजय कुमारी, पार्षद दौहंदी वार्ड

chat bot
आपका साथी