आउटसोर्स कर्मी की हत्या मामले में स्वजन ने घेरा पुलिस थाना

संवाद सहयोगी जोगेंद्रनगर जोगेंद्रनगर में दिनेश की हत्या मामले में स्वजन ने ग्रामीणों और रिश्त

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:59 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:59 PM (IST)
आउटसोर्स कर्मी की हत्या मामले में स्वजन ने घेरा पुलिस थाना
आउटसोर्स कर्मी की हत्या मामले में स्वजन ने घेरा पुलिस थाना

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर में दिनेश की हत्या मामले में स्वजन ने ग्रामीणों और रिश्तेदारों के साथ पुलिस थाने में पहुंच कर नामजद कुछ अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करने की मांग की है। दिनेश के पिता रमेश चंद ने हत्या की वारदात में शामिल कुछ अन्य युवकों की भी संलिप्तता पर पुलिस थाना प्रभारी से करीब एक घंटे तक बातचीत की। इस दौरान तीन कैब चालकों के भी बयान दर्ज किए हैं। स्वजन और ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि कैब चालकों को भी हत्याकांड में शामिल युवकों ने डराया धमकाया था। इस दौरान कुछ गाड़ियों के टायरों की हवा भी निकाल दी गई थी। लिहाजा कैब चालकों की शिनाख्त पर अन्य आरोपितों को भी पुलिस सलाखों के पीछे धकेला जाए।

वीरवार दोपहर बाद दिनेश के पिता रमेश चंद के साथ करीब 30 से 40 लोगों ने पुलिस थाना के बाहर डेरा जमाए रखा। हालांकि स्वजन और ग्रामीणों ने पुलिस थाने में शांतिपूर्ण ढंग से अपनी बात को रख पुलिस की अब तक की जांच पर संतुष्टि जताते हुए हत्या में शामिल कुछ अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करने की मांग की है। आउटसोर्स कर्मी की हत्या मामले में पुलिस ने छह गवाहों के बयान दर्ज किए हैं। इनमें तीन युवक प्रत्यक्षदर्शी बताए जा रहे हैं जिनके साथ भी मारपीट हुई है। पुलिस थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि पुलिस पूरी संजीदगी से काम कर रही है। चार आरोपितों को पुलिस रिमांड में लेकर गहन पूछताछ की जा रही है। साक्ष्यों और गवाहों के आधार पर अन्य आरोपितों को भी सलाखों के पीछे धकेला जाएगा।

जोगेंद्रनगर में युवक की हत्या के मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। डीएसपी स्तर के अधिकारी भी मामले की जांच में शामिल हैं। हत्या के मामले में शामिल हर आरोपित के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की लाएगी।

-शालिनी अग्निहोत्री, पुलिस अधीक्षक मंडी।

chat bot
आपका साथी