चलती बस का दरवाजा खुलने से बुजुर्ग सड़क पर गिरा, पीजीआइ रेफर

Old man injured in bus accident किलोमीटर दूर जड़ोल में निजी बस की खिड़की खुलने से एक बुजुर्ग यात्री सड़क पर गिर जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Edited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 05:35 PM (IST)
चलती बस का दरवाजा खुलने से बुजुर्ग सड़क पर गिरा, पीजीआइ रेफर
चलती बस का दरवाजा खुलने से बुजुर्ग सड़क पर गिरा, पीजीआइ रेफर

सुंदरनगर, जेएनएन। शहर से दस किलोमीटर दूर जड़ोल में निजी बस का दरवाजा खुलने से एक बुजुर्ग यात्री सड़क पर गिरने से गंभीर घायल हो गया। घायल की हालत गंभीर होने के कारण सुंदरनगर अस्पताल से उसे पीजीआइ रेफर कर दिया गया है। उधर, पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार धारली से सुंदरनगर आ रही निजी बस जड़ोल के पास कुछ दूर पर सवारियों को बिठाने के बाद फिर से चली तो पिछला दरवाजा अचानक खुल गया।

जड़ोल बस स्टैंड से बस में बैठा 64 वर्षीय सीताराम पुत्र जगत राम निवासी जड़ोल दरवाजा खुलने से सड़क पर जा गिरा। सड़क पर गिरने से बुजुर्ग गंभीर घायल हो गया। इसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने घायल को तुरंत कार में बिठाकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया। बुजुर्ग के सिर में गंभीर चोट पहुंची है। नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने घायल बुजुर्ग को पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। सलापड़ पुलिस के आइओ बीरबल ने बताया कि निजी बस के चालक के खिलाफ लापरवाही से ड्राइव करने संबंधी मामला दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी गुरबचन ¨सह ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई हैं।

chat bot
आपका साथी