काम शुरू न करने पर दो ठेकेदारों को थमाया नोटिस

संवाद सहयोगी जोगेंद्रनगर नगर परिषद जोगेंद्रनगर में विकास कार्यों के टेंडर हासिल करने के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 12:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 12:00 AM (IST)
काम शुरू न करने पर दो ठेकेदारों को थमाया नोटिस
काम शुरू न करने पर दो ठेकेदारों को थमाया नोटिस

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : नगर परिषद जोगेंद्रनगर में विकास कार्यों के टेंडर हासिल करने के बाद काम शुरू न करने वाले दो ठेकेदारों को नोटिस जारी किए गए हैं। सप्ताह के भीतर निर्माण कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं। इसके बाद भी काम शुरू नहीं हुआ तो ठेकेदार की धरोहर राशि जब्त कर ली जाएगी और इन्हें ब्लैकलिस्ट किया जाएगा।

वीरवार को नगर परिषद के उपाध्यक्ष अजय धरवाल द्वारा सौंपे गए ज्ञापन का कार्यकारी अधिकारी एवं एसडीएम अमित मेहरा ने कड़ा संज्ञान लिया है। करीब 20 लाख रुपये के टेंडर हासिल करने के बाद नगर परिषद के दो ठेकेदारों ने निर्माण कार्य शुरू नहीं किया है। शहर के मुख्य बाजार में खोखों के जीर्णोद्धार के लिए दस लाख रुपये के टेंडर आवंटित करने के करीब दो माह बीत जाने के बाद भी निर्माण कार्य शुरू नहीं हो पाया है। वार्ड छह के सलाटर हाउस में प्रोटक्शन वाल के लिए भी 10 लाख रुपये के टेंडर हासिल करने के बाद ठेकेदार ने निर्माण कार्य को शुरू करने की जहमत नहीं उठाई है। जिस पर नगर परिषद ने कड़ा संज्ञान लेते हुए दोनों ठेकेदारों को नोटिस जारी कर एक सप्ताह के भीतर निर्माण कार्य शुरू करने की हिदायत दी है।

नगर परिषद जोगेंद्रनगर के विभिन्न विकासात्मक कार्यों की गुणवत्ता की जांच के आदेश भी कार्यकारी अधिकारी की ओर से कनिष्ठ अभियंता को जारी हुए हैं। जिस पर विस्तृत रिपोर्ट नगर परिषद के कार्यालय में प्रेषित करनी होगी।

------------

नगर परिषद जोगेंद्रनगर में टेंडर हासिल करने के बाद निर्माण कार्य शुरू न करने वाले दो ठेकेदारों को नोटिस जारी कर सप्ताह के भीतर निर्माण कार्य शुरू करने का आदेश दिया है। इसके बाद भी काम शुरू नहीं हुआ तो ठेकेदारों की धरोहर राशि जब्त कर ली जाएगी तथा काम अन्य ठेकेदार को दिया जाएगा।

-अमित मेहरा, कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद जोगेंद्रनगर।

chat bot
आपका साथी