एफकॉन व एनएचपीसी के 10 कर्मियों समेत 272 पॉजिटिव

मंडी जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार थोड़ी कम

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:51 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:52 PM (IST)
एफकॉन व एनएचपीसी के 10 कर्मियों समेत 272 पॉजिटिव
एफकॉन व एनएचपीसी के 10 कर्मियों समेत 272 पॉजिटिव

जागरण संवाददाता, मंडी : मंडी जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर की रफ्तार थोड़ी कम हुई है, लेकिन खतरा अब भी बरकरार है। फोरलेन का काम कर रही एफकॉन कंस्ट्रक्शन कंपनी और एनएचपीसी के 10 कर्मियों समेत शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 272 नए मामले आए। नेरचौक मेडिकल कॉलेज के साथ एमसीएच सुंदरनगर में होम आइसोलेशन में नौ लोगों की मौत हुई है। सुंदरनगर के सलापड़ उपमंडल की रहने वाली 57 साल की महिला ने एमसीएच सुंदरनगर में दम तोड़ दिया। पद्धर उपमंडल की ग्वाली पंचायत के 35 वर्षीय टैक्सी चालक की नेरचौक मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।

वहीं जोगेंद्रनगर उपमंडल की लांगणा पंचायत के कोटला गांव में होम आइसोलेट 81 वर्षीय वृद्ध की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई। मंडी शहर के गांधी चौक के 40 साल, सुंदरनगर उपमंडल के चांबी के 52 साल, सदर हलके के बनौण के 63 साल, कुटवाची की 55 साल और सरकाघाट के 65 साल के व्यक्ति की मौत हुई है। हमीरपुर जिले के हाउसिग बोर्ड कॉलोनी की 63 साल की महिला और भोटा के 57 साल व्यक्ति की भी कोरोना महामारी की वजह से मौत हो गई।

सुंदरनगर उपमंडल के कांगू, खंदक, पुंघ, सनोह, धारंडा, कपाही, अरठी, बीबीएमबी कॉलोनी, बीणा, महादेव, कलोहड़, पुराना बाजार में 13, सरकाघाट के बरच्छवाड़, परसदा, हुक्कल, धार थाना गोपालपुर, नवाही, चुक्कू में सात, मंडी की पैलेस कालोनी, समखेतर, शिल्हाकिपड़, सदयाणा, कुन, बरयारा, कोटली, समराहण, पधियूं में 11 लोग संक्रमित पाए गए। पद्धर उपमंडल के जलेहड़, पाली, बजौरा, नगवाई में छह व फोरलेन के निर्माण में लगी एफकॉन कंपनी के नौ कर्मी, नाचन हलके के धंग्यारा, जहल, कोट, सकटण चच्योट, चैलचौक,ओडीधार, बासा, ग्वाड़ स्यांज में 20 लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। बल्ह उपमंडल के पतरौण, गंभर खड्ड, बाल्ट, सरी वार्ड, नेरचौक मेडिकल कॉलेज में 16, जोगेंद्रनगर में गुम्मा व जोगेंद्रनगर बाजार में दो व धर्मपुर हलके में कोरोना संक्रमण के 30 नए मामले आए हैं। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. देवेंद्र शर्मा ने दी।

chat bot
आपका साथी