एमएलएसएम कालेज ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

बीएसएल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में आयोजित महाशिवरात्रि क्रिकेट प्रतियोगिता पर एमएलएसएम कालेज की टीम ने कब्जा किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:03 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:03 PM (IST)
एमएलएसएम कालेज ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता
एमएलएसएम कालेज ने जीती क्रिकेट प्रतियोगिता

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : बीएसएल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में आयोजित महाशिवरात्रि क्रिकेट प्रतियोगिता एमएलएसएम कालेज ने 17 रन से जीती। फाइनल मुकाबला एमएलएसएम कालेज व पुलिस लाइन की टीम के बीच हुआ।

पुलिस लाइन ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। एमएलएसएम कालेज की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट पर 98 रन बनाए। इसमें विक्की ने एक, दिनेश ने छह, लक्की ने एक, ललित ने 10, नितेश ने शानदार 50 और आरव ने पांच रन बनाए। पुलिस लाइन के गेंदबाज धीरज ने दो, विक्की ने एक और दिनेश ने दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुलिस लाइन की टीम 81 रन पर आउट हो गई। पुलिस लाइन के भूपेंद्र ने तीन, शुभम ने 20, यश ने 45, यशपाल ने पांच रन बनाए। एमएलएसएम कालेज के राहुल, मोहित, दिनेश व नितेश ने दो-दो विकेट लिए। आयोजन समिति के संयोजक रिशव शर्मा ने बताया विजेता टीम को मुख्य अतिथि अभिषेक ठाकुर ने सम्मानित किया।

--------------

शर्मा लाइट हाउस ने जीता क्रिकेट मैच

सहयोगी, डैहर : डैहर प्रीमियर लीग (डीपीएल) सीजन-नौ के तहत डैहर स्कूल मैदान में सुपर संडे का पहला क्रिकेट मैच शर्मा लाइट हाउस और एके इलेवन के बीच खेला गया। इसमें शर्मा लाइट हाउस विजेता रहा। पहले बल्लेबाजी करते हुए शर्मा लाइट हाउस की टीम ने 20 ओवर में प्रशांत रघु के नाबाद 84 रन, कर्ण रघु के 54 रन और गुलशन ठाकुर के 43 रन की बदौलत चार विकेट के नुकसान पर 238 रन बनाए। लक्षय का पीछा करने उतरी एके इलेवन की टीम 15 ओवर में 147 रन ही बना पाई। मैन आफ द मैच रहे प्रशांत रघु को डैहर स्पो‌र्ट्स क्लब के सलाहकार राकेश शर्मा ने सम्मानित किया। वहीं दूसरा मैच जोधा इलेवन और स्नेहिल इंफ्रा के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जोधा इलेवन ने मनीष कुमार के नाबाद 111 रन , दिनेश के नाबाद 58 रन और अरुण की 38 रन की बदौलत 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 242 रन बनाए। जवाब में स्नेहिल इंफ्रा की टीम 84 रन पर आल आउट हो गई। इसमें अरुण ने तीन , मनीष व जोधा ने दो-दो विकेट हासिल किए। मैन आफ द मैच रहे मनीष रत्न को स्वीट्स टीम के मालिक निक्की ठाकुर ने सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी