पुलिस हिरासत से भागे नशा तस्‍करी के आरोपित को मंडी थाना की टीम ने जगतसुख के जंगल में दबोचा

Escaped Prisoner Arrest जिला मंडी पुलिस ने हिरासत से भागे चरस तस्‍करी के आरोपित को गिरफ्तार कर‍ लिया है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 17 Feb 2020 11:46 AM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 12:00 PM (IST)
पुलिस हिरासत से भागे नशा तस्‍करी के आरोपित को मंडी थाना की टीम ने जगतसुख के जंगल में दबोचा
पुलिस हिरासत से भागे नशा तस्‍करी के आरोपित को मंडी थाना की टीम ने जगतसुख के जंगल में दबोचा

मंडी, जेएनएन। जिला मंडी पुलिस ने हिरासत से भागे चरस तस्‍करी के आरोपित को गिरफ्तार कर‍ लिया है। मूलत नेपाल निवासी 19 वर्षीय आरोपित को पुलिस ने 11 फरवरी को चरस समेत गिरफ्तार किया था। आरोपित मनाली से आ रही बस में सवार था व मंडी में चेकिंग के दौरान उससे चरस की खेप बरामद हुई थी। पूछताछ के दौरान उसने मनाली में चरस खरीदने की बात कही थी, इस पर पुलिस अगले दिन यानी 12 फरवरी को आरोपित को निशानदेही करवाने के लिए मौके पर लेकर गई थी। इस दौरान अारोपित रात को पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

सोमवार सुबह मंडी पुलिस की टीम ने एएसआइ तेिज सिंह के नेतृत्‍व में इसे दबोच लिया। बताया जा रहा है आरोपित मनाली में नागनी नाला जगतसुख से जंगल की ओर भाग रहा था, इस दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया। आरोपित के फरार होने के बाद पुलिस अधीक्षक मंडी ने तीन कर्मचारियों को सस्‍पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया था। इसके बाद मंडी पुलिस थाना की नई टीम को आरोपित की धरपकड़ करने की जिम्‍मेदारी दी गई थी। इस घटना से पुलिस की खूब किरकिरी हुई थी। पुलिस ने दिन रात एक कर अब टीम ने छह दिन के भीतर उसे धर दबोचा है।

जोगेंद्रनगर में कार सवार पर लगाया कुचलने व मारपीट का आरोप

जिला मंडी के उपमंडल जोगेंद्रनगर में एक कार सवार चालक पर व्यक्ति ने उसे कुचलने का आरोप लगाया है। जोगेंद्रनगर के डोहग निवासी पृथ्वी चंद्र ने पुलिस को दी शिकायतपत्र में कहा कि शुक्रवार देर शाम करीब आठ बजे वह पैदल शादी समारोह से वापस अपने घर जा रहा था। इसी बीच आगे से एक कार आई और उसमें मौजूद चालक ने उसे कुचलने का प्रयास किया लेकिन उसने वहां से छलांग लगाकर अपने आपको सुरक्षित किया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि कार चालक नशे में धुत था तथा उसे जान से मारने के लिए साजिश रची गई थी। पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उसके साथ मारपीट भी की गई।

chat bot
आपका साथी