ममता व मनमोहन बने बेस्ट स्टूडेंट

पाठशाला धरमेहड़ में शुक्रवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। समारोह में विधायक जवाहर ठाकुर ने मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत कर मेधावियों को पुरस्कार वितरित किए। प्रधानाचार्य रमना सूद ने मुख्य अतिथि का स्वागत कर पाठशाला की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। इस दौरान शैक्षणिक सत्र 2017-1

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 06:16 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 06:16 PM (IST)
ममता व मनमोहन बने बेस्ट स्टूडेंट
ममता व मनमोहन बने बेस्ट स्टूडेंट

सहयोगी, पद्धर : चौहारघाटी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धरमेहड़ में शुक्रवार को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। समारोह में विधायक जवाहर ठाकुर ने मुख्यअतिथि के रूप में शिरकत कर मेधावियों को पुरस्कार वितरित किए। प्रधानाचार्य रमना सूद ने वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की।

इस दौरान शैक्षणिक सत्र 2017-18 में वार्षिक परीक्षाओं में अव्वल रहे मेधावियों में जमा एक कक्षा में गुड्डी देवी, ममता देवी, ओमकार प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान हासिल करने पर पुरस्कृत हुए। बोर्ड की दसवीं कक्षा में पवन कुमार, अनिल कुमार, राहुल कुमार, नौवीं कक्षा की प्रियंका कुमारी, किशोर कुमार, मनमोहन ¨सह, आठवीं कक्षा की मनीषा ठाकुर, रोशनी देवी, चेतना देवी, सातवीं कक्षा के जतिन कुमार, संदीप कुमार, दविद कुमार, छठी कक्षा की आयशा कुमारी, संगीता देवी, उर्वशी ठाकुर शिक्षा के क्षेत्र में प्रथम, दूसरे और तीसरे स्थान पर अव्वल रहने पर विधायक के हाथों सम्मानित हुए।

बेस्ट स्टूुटेंड का अवार्ड छात्रा ममता और छात्र मनमोहन ¨सह को मिला। विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किया। जिसके लिए जवाहर ठाकुर ने दस हजार रुपये की राशि भेंट की।

वहीं, जिल्हण पंचायत के मरखाण गांव को सड़क के लिए दो लाख, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धरमेहड़ में स्टेज निर्माण के लिए दो लाख, चारदीवारी के लिए तीन लाख, क्लास रूम निर्माण को दो लाख, प्राथमिक पाठशाला दगवाणधार में चार दीवारी निर्माण के लिए दो लाख रुपये की राशि मंजूर करने की घोषणा भी की।

इस अवसर पर द्रंग भाजपा अध्यक्ष मोहन ¨सह ठाकुर, महामंत्री दलीप कुमार, पंचायत समिति उपाध्यक्ष कपूर चंद, जिप सदस्य कली राम, प्रधान रोशन ठाकुर, छांगी देवी, एसएमसी प्रधान झापटू राम, राजू राम, काहन ¨सह ठाकुर, प्रकाश चंद, हरीश ठाकुर, सुभाष ठाकुर, लाल ¨सह, कालू राम सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी