कौल ने द्रंग की जनता पर छोड़ा 2022 का चुनाव लड़ने का फैसला

संवाद सहयोगी पद्धर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने 2022 में विधानसभा चुनाव लड़न

JagranTue, 23 Nov 2021 10:20 PM (IST)
कौल ने द्रंग की जनता पर छोड़ा 2022 का चुनाव लड़ने का फैसला

संवाद सहयोगी, पद्धर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला द्रंग हलके की जनता पर छोड़ा है। वह 76वीं जन्मतिथि के अवसर पर पद्धर में आयोजित प्लेटिनम जुबली कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय उपचुनाव के दौरान पत्रकारों से बातचीत में भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल को उनकी गृह पंचायत में हराने का एलान किया था। ब्रिगेडियर करीब 40 मतों की बढ़त नगवाईं बूथे से ले गए थे। वह बयान एक सुनियोजित रणनीति के तहत दिया गया था। उनके इस बयान से कांग्रेस प्रत्याशी एवं नवनिर्वाचित सांसद प्रतिभा सिंह को सभी 17 हलकों में फायदा हुआ। अब उनके चुनाव लड़ने या न लड़ने का फैसला द्रंग क्षेत्र के मतदाताओं को करना है।

कौल ने कहा कि दुर्भाग्य से पिछले विधानसभा चुनाव अपने ही लोगों द्वारा पीठ में छुरा घोंपने की वजह से हार गए थे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अब भी हवाई यात्राओं में व्यस्त हैं। जमीनी हकीकत से अनजान बने हुए हैं। प्रदेश भर में सड़कों की हालत दयनीय बनी हुई है। कांग्रेस पार्टी ने उपचुनाव में चारों सीटें जीत कर जनविरोधी सरकार को ट्रेलर दिखाया है। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता और मतदाता बधाई के पात्र हैं। 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ पूरी फिल्म दिखाएगी। कांग्रेस 50 से अधिक सीटें जीतकर भाजपा को सत्ता से बाहर करेंगे। द्रंग ब्लाक कांग्रेस ने केंद्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों, महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ आइपीएच रेस्ट हाउस से कटिपरी मोड़ तक आक्रोश रैली निकाली। इस मौके पर पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर सबसे वरिष्ठ लोकप्रिय नेता हैं। जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी ने कहा कि कौल सिंह ठाकुर के मार्गदर्शन में कांग्रेस पार्टी 2022 में बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.