गांधी वाटिका में प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल

थाना जोगेंद्रनगर के साथ स्थित गांधी वाटिका में प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हुआ है। शहर के लोगों ने इस मामले में कार्रवाई करने व गांधी वाटिका में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 10:23 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 10:23 PM (IST)
गांधी वाटिका में प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल
गांधी वाटिका में प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : थाना जोगेंद्रनगर के साथ स्थित गांधी वाटिका में प्रेमी जोड़े का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दिखने वाले लड़का-लड़की कौन हैं यह पता नहीं चल पाया है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद प्रबुद्ध लोगों ने इस पर कड़ा एतराज जताया है। इस मामले पर कड़ी कार्रवाई और पार्क में सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग की है। इससे पहले भी गांधी वाटिका में अश्लील हरकतें होने के मामले सामने आते थे, लेकिन कोई पुख्ता कार्रवाई न होने के कारण इनके हौसले बुंलद हैं।

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है। थाना प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि गांधी वाटिका में अश्लीलता का मामला ध्यान में लाया गया है। इस पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

वहीं, एसडीएम जोगेंद्रनगर डा. मेजर विशाल शर्मा ने बताया कि गांधी वाटिका में सीसीटीवी कैमरे लगाने पर विचार किया जा रहा है। सार्वजनिक स्थानों में अश्लीलता पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस को भी इस बारे में आदेश जारी किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी