मुख्यमंत्री कल से करसोग दौरे पर, देंगे करोड़ों की सौगात

संवाद सहयोगी करसोग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 28 जुलाई को करसोग विधानसभा क्षेत्र का दौरा क

JagranTue, 27 Jul 2021 01:30 AM (IST)
मुख्यमंत्री कल से करसोग दौरे पर, देंगे करोड़ों की सौगात

संवाद सहयोगी, करसोग : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर 28 जुलाई को करसोग विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। इस दौरान करसोग उपमंडल में करोड़ो रुपये के शिलान्यास व उद्घाटन कर जनता को सौगात देंगे।

मुख्यमंत्री का अश्ला, करसोग बगशाड, पांगणा में कार्यक्रम होगा। इस दौरान छह पेयजल योजनाओं के शिलान्यास व पांच सड़कों का उद्घाटन के साथ सब ट्रेजरी भवन, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र माहूंनाग भवन की आधारशिला रखेंगे। पेयजल योजनाओं में 2.7 करोड़ रुपये की बिगण खड्ड से बगशाड़, पेयजल योजना बिठरी खड से चुराग बखरोट पांच करोड़ के अलावा अन्य चार पेयजल योजनाओं की आधारशिला रखेंगी व दो योजनाओं को जनता को समर्पित करेंगे। इसी तरह बगशाड़-शलानी, धर्मोड़-बगशाड़, रांगण-घेणी-शेंधल, सपनोट-मेहरन, ममेल-भनेरा अन्य दो सड़कों को जनता को समर्पित करेंगे।

मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान करसोग को बड़ी सौगात मिलने की भी उम्मीद है। वहीं महत्वपूर्ण मांगों में चुराग में विकास खंड कार्यालय, बगशाड़ में उपतहसील, कोआपरेटिव बैंक शाखा को उनके समक्ष रखने की योजना बनाई गई है।

----------

द्रंग मंडल भाजपा ने जताया आभार

सहयोगी, पद्धर : प्रदेश भाजपा सरकार ने साढ़े तीन वर्ष के कार्यकाल में विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। सीएम जयराम ने रविवार को एक दिन में द्रंग में 200 करोड़ की 44 योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास किए। यह द्रंग के लिए एक

ऐतिहासिक दिन रहा है। द्रंग मंडल भाजपा ने इसके लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है। भाजपा मंडल अध्यक्ष दलीप सिंह ने कहा कि कई वर्षों से लंबित पंजौंड नाला पेयजल योजना लोगों को समर्पित कर यह सिद्ध किया है कि लोगों की जरूरत को पूरा करना सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने विधायक जवाहर ठाकुर का भी आभार जताया।

------------

आज काजा दौरे पर रहेंगे जयराम

जागरण संवाददाता, काजा : मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों का जायजा लेने सोमवार को उपायुक्त लाहुल स्पीति काजा पहुंचे। उन्होंने सभास्थल का दौरा किया। जिलाधीश ने बताया कि मंगलवार सुबह आठ बजे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शिमला से काजा के लिए रवाना होंगे और नौ बजे यहां पहुंचेंगे। काजा रेस्ट हाउस प्रांगण में करीब 145 करोड़ रुपये की लागत की योजनाओं के शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री काफी टेबल बुक भी रिलीज करेंगे। इस मौके पर तकनीकी शिक्षा, जन शिकायत निवारण, जन जातीय विकास, और सूचना एवम प्रौद्योगिकी मंत्री डा राम लाल मार्कंडेय, भाजपा सह प्रभारी संजय टंडन, एसपी मानव वर्मा, एडीएम मोहन दत्त शर्मा, एसडीएम महेंद्र प्रताप सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहेंगे।

इससे पहले उपायुक्त नीरज कुमार ने काजा ब्लाक को टीवी रोग मुक्त बनाने के लिए बैठक की अध्यक्षता की। काजा में टीवी के 11 केस एक्टिव हैं। इस मौके पर बीएमओ काजा तेंजिन नोरबू सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.