आइटीआइ करसोग के पांच प्रशिक्षु, कोरोना नोडल अधिकारी समेत 54 लोग संक्रमित

जागरण संवाददाता मंडी मंडी जिले में कोरोना वायरस दोबारा तेजी से अपने पांव पसारने लगा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:31 PM (IST)
आइटीआइ करसोग के पांच प्रशिक्षु, कोरोना नोडल अधिकारी समेत 54 लोग संक्रमित
आइटीआइ करसोग के पांच प्रशिक्षु, कोरोना नोडल अधिकारी समेत 54 लोग संक्रमित

जागरण संवाददाता, मंडी : मंडी जिले में कोरोना वायरस दोबारा तेजी से अपने पांव पसारने लगा है। आइटीआइ करसोग के पांच प्रशिक्षुओं व कोरोना नोडल अधिकारी एक चिकित्सक समेत 54 लोग संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमितों में तीन से 10 साल के पांच बच्चे भी शामिल हैं। एक संक्रमित को मेक शिफ्ट अस्पताल नेरचौक में भर्ती व अन्य को होम आइसोलेट किया गया है। संक्रमित प्रशिक्षुओं व उनके सहपाठियों को आइसोलेट करने के निर्देश दिए हैं। इनकी अब स्वस्थ होने तक आनलाइन कक्षाएं लगेंगी। पूरे आइटीआइ परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है।

करसोग विधानसभा क्षेत्र कोरोना का हाटस्पाट बना हुआ है। वीरवार को आइटीआइ के पांच प्रशिक्षुओं सहित बगैला, लथेरी, फेगल, महासूधार, भमनाला, सोरसण, पांगणा में 15 लोग पाजिटिव पाए गए हैं। बल्ह उपमंडल के खांदला, मलथेहड़ व नेरचौक मेडिकल कालेज में छह, जोगेंद्रनगर हलके के जिमजिमा, सरकाघाट हलके के दोलण, हवाणी, देवब्राडता, चम्यार, मंडप, मोहिन, गैहरा व फटोह में आठ लोग, सदर हलके के रानीबांई, टारना, नेला में चार, धर्मपुर के बाड़ी हुक्कल, रियूर, कोहण में 10 लोग संक्रमित पाए गए हैं। गोहर उपमंडल के समनोस, जहल, दलिकर में चार लोग कोरोना की चपेट में आए हैं।

द्रंग हलके के पद्धर, सिल्ग में तीन लोग संक्रमित पाए गए हैं। कोरोना की चपेट में आए पांच बच्चे धर्मपुर व करसोग हलके के रहने वाले हैं। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र शर्मा ने वीरवार को जिले में कोरोना के 54 नए मामले आने की पुष्टि की है।

-----------

कुल्लू में 14 नए मामले, दो स्वस्थ

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू जिले में वीरवार को कोरोना संक्रमण के 14 नए मामले सामने आए हैं और दो लोग स्वस्थ हुए हैं। जिला में कोरोना संक्रमित सक्रिय केस 125 हो गए हैं। सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र ने बताया कि जिला में वीरवार को 691 सैंपल लिए गए जिनमें से 14 पाजिटिव आए हैं और दो स्वस्थ हुए हैं। उन्होंने जिलावासियों से कोरोना नियमों का पालन करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी