सीएम कार्यक्रम की तैयारियां शीघ्र पूरी करें

आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाईन-1100 के आरंभ होने से पहले तीन माह के भीतर ही 30303 शिकायतों का समाधान हुआ है। उन्होंने मंगलवार को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के बरच्छवाड़ टिहरा और पाड़छू इलाकों में जनसमस्याएं सुनते समय लोगों को यह जानकारी दी है। इस दौरान उन्होंने अधिकतर समस्याओं का मौके पर समाधान किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 05:29 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 05:29 PM (IST)
सीएम कार्यक्रम की तैयारियां शीघ्र पूरी करें
सीएम कार्यक्रम की तैयारियां शीघ्र पूरी करें

सहयोग, धर्मपुर : आइपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने अधिकारियों को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी तैयारियां समय रहते पूरी करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि इस दौरान सिचाई एवं जन स्वास्थ्य, सैन्य प्रशिक्षण अकादमी, हिमाचल पथ परिवहन निगम कार्यशाला, इनडोर स्टेडियम, दारपा-बकारटा सड़क तथा सीर खड्ड पर जो शिलान्यास होने हैं, उनके शिलान्यास कार्यक्रम से जुड़ी तैयारियां अविलंब पूरी करें।

मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन-1100 के आरंभ होने से पहले तीन माह के भीतर 30303 शिकायतों का समाधान हुआ है। उन्होंने मंगलवार को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के बरच्छवाड़, टिहरा और पाड़छू इलाकों में जनसमस्याएं सुनते के बाद लोगों को यह जानकारी दी है। उन्होंने अधिकतर समस्याओं का मौके पर समाधान किया।

इसके अलावा उन्होंने 24 जनवरी को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रस्तावित दौरे की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने नागरिकों की समस्याओं का त्वरित समाधान करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री सेवा संकल्प हेल्पलाइन-1100 शुरू की है।

------------------

इस अवसर पर ये रहे मौजूद

सरकाघाट के एसडीएम जफर इकबाल, तहसीलदार दीना नाथ, बीडीओ तवेंद्र चिनौरिया, अधीशाषी अभियंता आइपीएच एलआर शर्मा, अधीशाषी अभियंता पीडब्ल्यूडी पीपी सिंह, प्रधानाचार्य आरसी ठाकुर सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी