एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले गिरोह के दूसरे राज्यों से जुड़े तार

लगाने वाले शातिर गिरोह के दूसरे राज्यों से भी तार जुड़े हैं। पुलिस पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने कुछ अहम जानकारी दी है। गिरोह का सरगना दूसरे राज्य में होने का भी गिरोह के सदस्यों ने पूछताछ में खुलासा किया है। जोगेंद्रनगर पुलिस दूसरे राज्य में दबिश देकर गिरोह के सरगना पर शिकंजा कसेगी। रविवार और सोमवार देर शाम तक डीएसपी मदनकांत शर्मा ने गिरोह के तीन सदस्यों से गहनता से पूछताछ की है। तलाशी के दौरान दस से अधिक एटीएम बरामद किए हैं। बाहरी राज्य के एटीएम भी शामिल हैं। कुछ एटीएम में दूसरे राज्यों में प्रचलित भाषा अंकित है। गिरोह के सदस्य लाखों रूपये की राशि अब तक ड

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 06:55 PM (IST) Updated:Mon, 20 May 2019 06:55 PM (IST)
एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले 
गिरोह के दूसरे राज्यों से जुड़े तार
एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले गिरोह के दूसरे राज्यों से जुड़े तार

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : एटीएम से छेड़छाड़ कर एटीएम कार्ड बदल कर लोगों को चूना लगाने वाले शातिर गिरोह के दूसरे राज्यों से भी तार जुड़े हैं। पुलिस पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने मुख्य सरगना कई खुलासे किए हैं। गिरोह का सरगना का नाम भी इन्होंने पूछताछ में उगल दिया है। अब जोगेंद्रनगर पुलिस दूसरे राज्य में दबिश देकर गिरोह के सरगना पर शिकंजा कसेगी।

रविवार और सोमवार देर शाम तक डीएसपी मदनकांत शर्मा ने गिरोह के तीन सदस्यों से कड़ी पूछताछ की। तलाशी के दौरान आरोपितों से 10 से अधिक एटीएम बरामद किए गए। इसमें दूसरे राज्य के एटीएम कार्ड भी हैं। इस गिरोह के सदस्य लाखों की राशि अब तक डकार चुके हैं। पुलिस गिरफ्तार किए आरोपितों से हड़प की गई राशि भी रिकवर करेगी। पुलिस ने कुछ बैंक प्रबंधकों से भी पूछताछ कर अहम साक्ष्य जुटाए हैं। कुछ एटीएम की सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने खंगाली है।

----------------------

एटीएम से छेड़छाड़ कर लोगों से ठगी करने वाले गिरफ्तार आरोपितों से दूसरे राज्यों के एटीएम भी बरामद हुए हैं। इससे साबित होता है कि गिरोह के तार दूसरे राज्यों से जुड़े हैं। पूछताछ के बाद गिरोह के कुछ अन्य सदस्यों की संलिप्तता भी पाई गई है। जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्य भी पुलिस हिरासत में होंगे।

मदनकांत शर्मा, डीएसपी पद्धर

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी