कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाएंगे ग्रीटिग कार्ड

कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों के जल्द स्वस्थ होने और इसके उनक

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 08:32 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 08:32 PM (IST)
कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाएंगे ग्रीटिग कार्ड
कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाएंगे ग्रीटिग कार्ड

जागरण संवाददाता, मंडी : कोरोना महामारी से जूझ रहे लोगों के जल्द स्वस्थ होने और इसके उनके बचाव में जुटे कोरोना योद्धाओं को हौसला देने के लिए दैनिक जागरण का सलाम जिदगी अभियान खूब सराहा जा रहा है। सलाम जिदगी के अंतर्गत एक दिन घर पर खाना बनाकर देने के लिए महिलाएं आगे आ रही हैं। यह सद्भावना भोज यानी गुडविल लंच कोरोना मरीजों व योद्धाओं तक जागरण की ओर से पहुंचाया जाएगा। इसी तरह कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने के लिए बच्चों की ओर से बनाए गए ग्रीटिग कार्ड दैनिक जागरण उन तक पहुंचाएगा, ताकि यह भावनात्मक संदेश मरीजों को जल्द स्वस्थ होने में मदद करे और योद्धाओं का आत्मबल भी बढ़ाए। इसके लिए बाकायदा सेंटर चिन्हित किए गए हैं।

-----

गुडविल लंच के लिए महिलाओं को करवाना होगा पंजीकरण

महिलाओं को इसके लिए पंजीकरण करवाना होगा। पंजीकरण में वाट्सएप नंबर पर महिलाओं को अपना नाम, पता देना होगा। लंच का मैन्यू निश्चित रहेगा जो आपको पंजीकरण के बाद बताया जाएगा। दैनिक जागरण की टीम आपके घर से लंच कलेक्ट करेगी या फिर क्लेक्शन सेंटर पर छोड़ा जा सकता है। इसे कोरोना मरीजों व कोरोना योद्धाओं तक पहुंचाएगी। पंजीकरण की अंतिम तिथि 28 जून है। पंजीकरण के लिए नंबर- 98729-00194 या 9418042047 पर संपर्क करें।

------

बच्चे देंगे ग्रीटिंग कार्ड

बच्चे कोरोना के मरीजों को गेट वेल सून का संदेश देते हुए या कोरोना योद्धाओं को थैंक्यू कोरोना वारियर कहते हुए खुद ग्रीटिग कार्ड बनाएं। यह कार्ड आपको आपके शहर के दैनिक जागरण कार्यालय में पहुंचाना होगा। इसके लिए इन नंबरों पर संपर्क करें-- 98729-00194 या 9418042047 दैनिक जागरण कार्यालय का पता : 286/4 सेरी बाजार नजदीक शहरी पुलिस चौकी, मंडी

यहां बने हैं क्लेक्शन प्वाइंट

दैनिक जागरण कार्यालय सेरी बाजार नजदीक पुलिस चौकी मंडी

वैष्णवी कास्मेटिक मुख्य बाजार जोगेंद्रनगर

कीर्ति कलर लैब भोजपुर सुंदरनगर

-ओम साई फोटो स्टूडियो मुख्य बाजार नेरचौक

chat bot
आपका साथी