ग्राम रोजगार सेवकों के लिए बनाई जाए स्थायी नीति

प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष भीमदेव की अगुआई में मंडी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिला और ग्राम रोजगार सेवकों की समस्याओं से अवगत करवाया। संघ के प्रदेश अध्यक्ष भीम देव ने बताया कि रोजगार सेवक 200

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Nov 2018 04:09 PM (IST) Updated:Sun, 18 Nov 2018 04:09 PM (IST)
ग्राम रोजगार सेवकों के लिए बनाई जाए स्थायी नीति
ग्राम रोजगार सेवकों के लिए बनाई जाए स्थायी नीति

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : ग्राम रोजगार सेवक संघ का प्रतिनिधिमंडल प्रदेश अध्यक्ष भीमदेव के नेतृत्व में मंडी में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिला और समस्याओं से अवगत करवाया।

भीम देव ने बताया कि रोजगार सेवक 2008 से सेवाएं दे रहे हैं। मनरेगा जैसी महत्वपूर्ण योजना को इंप्लीमेंट कर रहे हैं लेकिन दस बीतने के बाद भी स्थायी वेतन व स्थायी नीति नहीं बनी है। ग्राम रोजगार सेवकों ने बताया कि मनरेगा के अन्य कर्मचारियों को वेतन और हर प्रकार की कर्मचारी सुविधा दे रहे हैं, तो एकमात्र ग्राम रोजगार सेवक को क्यों आज भी मात्र 267 रुपये के हिसाब से दिए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त करवाया कि वह उनकी सभी समस्याओं का निपटारा करेंगे। मुख्यमंत्री ने उन्हें शिमला आने के लिए कहा है और समस्याओं को बताने के लिए बोला और ग्राम रोजगार सेवकों की समस्याओं को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

प्रतिनिधिमंडल में जिला बिलासपुर से राजेश चौधरी, राकेश कुमार, राजेश कुमार, संतोष कुमार, रंजीत, राजेश कुमार, शिमला से दयाल ¨सह ठाकुर, राजपाल, सोलन से जितेंद्र कुमार, सुरेश कुमार, रमेश, रूप ¨सह, उमेश कुमार, मोहन लाल शर्मा, हमीरपुर से मनीष कुमार, ऊना से नरेश कुमार, नीरज, संजीव शर्मा, बीरबल, नरेश शर्मा, मंडी से हरदेव, राजकुमार, टेकचंद, बिट्टू रामठाकुर, सुनील कुमार, राजूराम, राज कुमार ठाकुर व हरदेव उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी