बैजनाथ से रेस्क्यू कर मां को सौंपी नाबालिग

संवाद सहयोगी मंडी पद्धर उपमंडल के एक गांव की नाबालिग को पुलिस ने बैजनाथ से रेस्क्यू किया ह

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 11:35 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 11:35 PM (IST)
बैजनाथ से रेस्क्यू कर मां को सौंपी नाबालिग
बैजनाथ से रेस्क्यू कर मां को सौंपी नाबालिग

संवाद सहयोगी, मंडी : पद्धर उपमंडल के एक गांव की नाबालिग को पुलिस ने बैजनाथ से रेस्क्यू किया है। एसडीएम सदर ऋतिका जिंदल के आदेश पर यह कार्रवाई की गई है। नाबालिग को मां ने बैजनाथ में एक दंपती के पास छोड़ दिया था। दादी ने इसकी शिकायत एसडीएम सदर से की थी।

उपमंडल के एक गांव की महिला पति की मौत के कुछ समय बाद घर छोड़कर चली गई। छोटी बेटी को वह साथ ले गई। एक अन्य बेटी को बैजनाथ क्षेत्र में एक दंपती के पास छोड़ दिया। दादी को पोती की चिता होने पर उसने इसकी शिकायत एसडीएम सदर से की है। शिकायत में आशंका जताई कि उसकी पोती बैजनाथ क्षेत्र में सुरक्षित नहीं है। एसडीएम ने पुलिस को नाबालिग का रेस्क्यू कर संरक्षण में लेने के आदेश जारी किए। पद्धर पुलिस की टीम ने बैजनाथ क्षेत्र में दबिश देकर नाबालिगा का रेस्क्यू कर उसे उसकी मां के सुपुर्द कर दिया है। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस को नाबालिग को रेस्क्यू करने के आदेश दिए थे। पद्धर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई कर नाबालिग को रेस्क्यू कर उसे उसकी मां के संरक्षण में भेज दिया है।

-ऋतिका जिदल, एसडीएम सदर। एसडीएम सदर के आदेश के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बैजनाथ क्षेत्र से नाबालिग को रेस्क्यू किया है। उसे मां के सुपुर्द कर दिया है। इस मामले में बैजनाथ क्षेत्र में दंपती से भी पूछताछ की गई है।

-लोकेंद्र नेगी, डीएसपी पद्धर।

chat bot
आपका साथी