पूर्व सैनिक के बैंक खाते से शातिरों ने निकाल लिए एक लाख रुपये

संवाद सहयोगी सरकाघाट नगर परिषद सरकाघाट के वार्ड नंबर चार कलश में रहने वाले पूर्व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 11:30 PM (IST)
पूर्व सैनिक के बैंक खाते से शातिरों ने निकाल लिए एक लाख रुपये
पूर्व सैनिक के बैंक खाते से शातिरों ने निकाल लिए एक लाख रुपये

संवाद सहयोगी, सरकाघाट : नगर परिषद सरकाघाट के वार्ड नंबर चार कलश में रहने वाले पूर्व सैनिक गनीदीन के बैंक खाते से शातिरों ने एक नहीं बल्कि छह बार पैसे निकाल लिए। उन्हें करीब एक लाख रुपये की चपत लगाई।

गनीदीन के बैंक खाते से शातिरों ने पहले करीब पचास हजार रुपये निकाले। उन्होंने बैंक में जाकर खाता लाक करवा दिया, लेकिन कुछ दिन बाद जब अकाउंट के अनलाक कर नया एटीएम कार्ड बैंक से लिया तब शातिरों ने फिर से पांच बार 10-10 हजार रुपये खाते से निकाल दिए। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पूर्व सैनिक गनीदीन पुत्र गड़क दीन ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि गत 15 जुलाई को उसके बैंक खाते से किसी अनजान व्यक्ति ने 49,999 रुपये गैर कानूनी तरीके से निकाले हैं। जब उसके मोबाइल फोन पर पैसे निकालने का मैसेज आया तो वह तुरंत बैंक शाखा पहुंच गए। उन्होंने बैंक मैनेजर से मिलकर मंडी स्थित साइबर क्राइम ब्रांच में भी लिखित शिकायत भेज दी। बैंक में एटीएम कार्ड भी लाक करवा दिया। 15 दिन के बाद उसने बैंक से नया एटीएम कार्ड लेकर बैंक खाते को अनलाक करवा दिया, लेकिन इसके बाद दोबारा शातिरों ने पांच बार दस-दस हजार रुपये निकाल लिए। गनीदीन ने उसके साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत पुलिस में कर आरोपित को हिरासत में लेने की मांग की है। इसके साथ साथ उसके पैसे भी आरोपित से वसूल किए जाए।

डीएसपी तिलकराज शांडिल्य का कहना है कि गनीदीन की शिकायत पर साइबर क्राइम ब्रांच जांच कर रही है। धोखाधड़ी करने वाला जल्दी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

chat bot
आपका साथी