आउटसोर्स कर्मी की हत्या के आरोपित पुलिस रिमांड पर भेजे

संवाद सहयोगी जोगेंद्रनगर मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में बिजली बोर्ड के एक आउटसोर्स कर्मी के

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:59 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:59 PM (IST)
आउटसोर्स कर्मी की हत्या के आरोपित पुलिस रिमांड पर भेजे
आउटसोर्स कर्मी की हत्या के आरोपित पुलिस रिमांड पर भेजे

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : मंडी जिला के जोगेंद्रनगर में बिजली बोर्ड के एक आउटसोर्स कर्मी के हत्यारोपितों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से चारों आरोपितों का चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है। उन्हें 30 अक्टूबर को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट में पेश करने से पहले आरोपितों के स्वास्थ्य की जांच व मौके की निशानदेही करवाई गई। पुलिस ने चश्मदीद गवाहों के बयान के आधार पर चारों आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस व फारेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। वारदात को अंजाम देने के बाद दो आरोपित रविवार रात को ही फरार होकर शिमला चले गए थे। पुलिस ने उनके स्वजन पर शिकंजा कसा तो दोनों ने मंगलवार शाम को सरेंडर कर दिया। एक आरोपित पंकज ठाकुर ने ओमान जाने के लिए वीजा ले रखा था।

बेटे की हत्या से पिता रमेश चंद व माता शारदा सदमे में है। इकलौते बेटे के अंतिम संस्कार के दौरान शारदा कई बार बेहोश हुई। पत्नी प्रिया अपनी सुध बुध खो चुकी है। डेढ़ माह की बेटी के सिर से पिता का साया उठ जाने से पूरा परिवार स्तब्ध है। बेटे की हत्या पर स्वजन अभी भी अन्य आरोपितों की गिरफतारी की मांग पर अड़े हुए हैं। आरोपितों से उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। दिनेश कुमार के तीन घायल दोस्तों से शिनाख्त करवाई जा रही है। चार आरोपितों ने शादी समारोह में किसी बात को लेकर हुए बाद विवाद के चलते दिनेश कुमार की सुनियोजित तरीके से हत्या कर शव नाले में फेंक दिया था। डीएसपी पद्धर लोकेंद्र नेगी ने चारों आरोपितों का चार दिन का पुलिस रिमांड मिलने की पुष्टि की है। जोगेंद्रनगर में असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद

जोगेंद्रनगर उपमंडल में बढ़ते आपराधिक मामलों को देखते हुए यहां डीएसपी स्तर के अधिकारी की तैनाती की मांग उठने लगी है। अधिवक्ता अनिल कुमार ने पुलिस महानिदेशक से डीएसपी स्तर के अधिकारी को तैनात करने की मांग की है। ज्योति की संदिग्ध मौत के बाद महज दो माह में हत्या की इस बड़ी वारदात से समूचे उपमंडल में दहशत का माहौल है।

chat bot
आपका साथी