कार-जीप खाई में गिरी, दंपती समेत पांच घायल

जागरण टीम थुनाग/गोहर थाना जंजैहली के अंतर्गत शनिवार को दो हादसों में दंपती समेत पांच

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 09:30 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 09:30 PM (IST)
कार-जीप खाई में गिरी, दंपती समेत पांच घायल
कार-जीप खाई में गिरी, दंपती समेत पांच घायल

जागरण टीम, थुनाग/गोहर : थाना जंजैहली के अंतर्गत शनिवार को दो हादसों में दंपती समेत पांच लोग घायल हुए हैं। पहला हादसे में कार नंबर एचपी-62बी-1333 मोड़ से अनियंत्रित होकर करीब 250 मीटर की गहरी खाई में गिर गई। इसमें चालक राम लाल सहित रामपुर निवासी राम सिंह व उनकी पत्नी संतोष कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई है। हादसे में घायल सवार अस्पताल में उपचाराधीन हैं।

वहीं छतरी के बिहणी के समीप सेरी मोड़ में जीप नंबर एचपी-01एम-3153 सड़क से नीचे 200 फीट खाई में जा गिरी। इसमें तीन लो सवार थे। यह सेरी से थुआ के लिए किसी काम से जा रहे थे। सेरी गांव के महेश कुमार ने बताया कि वह अपने खेत में काम कर रहा था तो गाड़ी के गिरने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद मौके पर गए और अन्य लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकाला। हादसे में हेम सिंह पुत्र सौजु निवासी सेरी, टीकम राम पुत्र दुर्गादास निवासी करसोग व शेष राम निवासी खौली घायल हुए हैं। हेम सिंह का उपचार छतरी अस्पताल में चला हुआ है, जबकि टीकम राम को सिर में चोट लगने के कारण सिविल अस्पताल जंजैहली रेफर कर दिया है। थाना प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस ने हादसों के कारणों की जांच कर रही है। आनी के खनाग में पर्यटकों की ट्रेवलर पलटी, पांच जख्मी

संवाद सहयोगी, आनी : राष्ट्रीय राजमार्ग औट-लुहरी-सैंज 305 पर खनाग में शनिवार को पर्यटकों से भरी ट्रेवलर एचआर-55एडी-5080 हरियाणा नंबर ब्रेक फेल होने के चलते सड़क में पलट गई। इसमें पांच पर्यटकों को चोटें आई है।

खनाग पंचायत के पूर्व उपप्रधान बुद्धि सिंह राणा और गणेश गन्नी ने बताया कि दोपहर बाद आनी की ओर आ रही टेंपो ट्रेवलर खनाग के पास उतराई उतर रही थी तो अचानक उसकी ब्रेक फेल हो गई और चालक गाड़ी पर से नियंत्रण खो बैठा। इसमें 15 लोग सवार थे। चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए ट्रेवलर को खाई में जाने से बचा लिया। सभी पर्यटक बंगाल से कुल्लू मनाली घूमने आए थे। डीएसपी आनी रविद्र नेगी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर भेज दी है।

chat bot
आपका साथी