हर तीसरा कांग्रेस नेता देख रहा मुख्यमंत्री बनने का सपना : जयराम

जागरण संवाददाता मंडी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का हर तीसरा नेता मुख्य

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:06 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:06 PM (IST)
हर तीसरा कांग्रेस नेता देख रहा मुख्यमंत्री बनने का सपना : जयराम
हर तीसरा कांग्रेस नेता देख रहा मुख्यमंत्री बनने का सपना : जयराम

जागरण संवाददाता, मंडी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस का हर तीसरा नेता मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहा है। इसी हसरत में कोई दिल्ली तो कई शिमला के चक्कर काट रहे हैं। आलम यह है कि कई अपने अध्यक्ष को भी अध्यक्ष मानने को तैयार नहीं हैं। कोरोना काल में हिमाचल सरकार के काम की आलोचना करने वाले कांग्रेस नेता पड़ोसी राज्य पंजाब के मुख्यमंत्री की ओर भी देखें उन्होंने क्या किया है। कांग्रेस नेताओं को उनके हलकों में हो रहा विकास नजर नहीं आ रहा है। सरकार की आलोचना करना कांग्रेसियों का काम रह गया है। सराज व धर्मपुर हलके के विकास कार्यों को लेकर आए दिन बयानबाजी करने वाले कांग्रेस नेता कौल सिंह ठाकुर को अपने गृह हलके द्रंग में दो दिन पहले 200 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण क्यों नजर नहीं आ रहा है। जयराम ठाकुर बुधवार को करसोग हलके के अशला व करसोग में 108 करोड़ के 21 विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र व तीन विधानसभा क्षेत्रों के उपचुनाव में केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच में जाएंगे। प्रदेश की जनता चट्टान की तरह सरकार के साथ खड़ी है। हर कठिन परीक्षा में सरकार का साथ दिया है। वह गांव के रहने वाले हैं, ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं का भलीभांति जानते हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में अधिक से अधिक मूलभूत सुविधा जुटाने के प्रयास किए जा रहे हैं, ताकि लोग शहरों की तरफ पलायन न करें।

------------

बिजली बोर्ड के अधिकारियों को फटकार

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने करसोग में मंच से बिजली बोर्ड के अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई। मुख्यमंत्री ने कहा कि करसोग आते समय रास्ते में सराहन गांव के कुछ लोग उनसे मिले और बताया कि बिजली विभाग ने ट्रांसफार्मर गांव के बीचोंबीच लगा रखा है। जब भी ट्रांसफार्मर खराब होता है तो लोगों को उठाकर ले जाना पड़ता है। इससे गांव के कई लोगों की टांगे टूट गई। मुख्यमंत्री ने बिजली बोर्ड के अधिकारियों से पूछा कि ऐसी क्या मजबूरी है जो ट्रांसफार्मर सड़क किनारे शिफ्ट नहीं होता। मुख्यमंत्री की फटकार से अधिकारियों को सांप सुंघ गा। जयराम ठाकुर ने अधिकारियों को ट्रांसफार्मर गांव के बीचोंबीच से शिफ्ट करने को कहा।

chat bot
आपका साथी