मंडी के कमांद में ड्राइविंग स्‍कूल की गाड़ी खाई में गिरी, एक युवक की मौत व चार घायल

Driving School Vehicle Accident जिला मंडी के कमांद में एक ड्राइविंग लर्निंग स्कूल की गाड़ी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई व चार घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी लाया गया है। चारों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 01:56 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 02:16 PM (IST)
मंडी के कमांद में ड्राइविंग स्‍कूल की गाड़ी खाई में गिरी, एक युवक की मौत व चार घायल
कमांद में एक ड्राइविंग लर्निंग स्कूल की गाड़ी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मंडी, जेएनएन। जिला मंडी के कमांद में एक ड्राइविंग लर्निंग स्कूल की गाड़ी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई व चार घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी लाया गया है। चारों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मंगलवार सुबह ड्राइविंग स्कूल का चालक चार अन्य लोगों के साथ वाहन चलाना सीखा रहा था। इस दौरान जब एक महिला कार चला रही थी तो कार सिकरी नामक स्थान पर अनियंत्रित होकर 200 फीट नीचे खड्ड में जा गिरी। कार को खाई में गिरते देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत खड्ड से निकाला।

घायलों को 108 एंबुलेंस के सहयोग से जोनल अस्पताल मंडी लाया गया। हादसे में 25 वर्षीय रामलाल ने मंडी जोनल अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया, जबकि चार की हालत गंभीर बनी हुई है। 20 वर्षीय विशाल निवासी लाझनू, 25 वर्षीय अक्षय निवासी लाझनू, महेंद्र सिंह निवासी कमांद, 50 वर्षीय मंजुला चंदेल निवासी बरनाला कमांद घायल हुए हैं।

चारों घायलों की की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। कमांद क्षेत्र में सड़क की ठीक हालत में है तथा दो वाहन आसानी से पास हो जाते हैं। वहीं पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन आरंभ कर दी है। एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने बताया कमांद में गाड़ी गिरने की सूचना मिली है तथा पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। साथ भी यह भी देखा जाएगा कि ड्राइविंग स्कूल पंजीकृत था या नहीं।

chat bot
आपका साथी