सीवरेज चैंबर हुआ बंद, शहर में फैली दुर्गंध

संवाद सहयोगी जोगेंद्रनगर जोगेंद्रनगर में सीवरेज चैंबर बंद होने से शहर में गंदगी पसरने से

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:42 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:42 PM (IST)
सीवरेज चैंबर हुआ बंद, शहर में फैली दुर्गंध
सीवरेज चैंबर हुआ बंद, शहर में फैली दुर्गंध

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : जोगेंद्रनगर में सीवरेज चैंबर बंद होने से शहर में गंदगी पसरने से आमजन परेशान हैं। आदर्श कन्या पाठशाला के नजदीक सीवरेज चैंबर के बंद होने से बारिश का पानी व सीवरेज ेगंदगी सड़क पर फैल गई। इस कारण राहगीर ही नहीं बल्कि दुकानदार भी परेशानी झेलते रहे।

कारोबारी सतवीर, विनोद, संतोष ने बताया कि सीवरेज चैंबर में बारिश का पानी घुसने से सड़क पर गंदगी का आलम रहा। पानी की निकासी सही ढंग से न होने से कुछ दुकानों में बारिश का पानी भी घुसा। सोमवार सुबह से दोपहर तक जारी बारिश से उमस से लोगों को राहत मिली लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश से कई प्रकार की समस्याओं का सामना भी लोगों को करना पड़ा। कच्ची सड़कें कीचड़ से लबालब हो जाने से सभी प्रकार के वाहन स्किट होते रहे। चक्का झमेड़ सड़क पर सफर जोखिम भरा रहा। क्योंकि यहां पर पहले हुई बारिश से भूस्खलन से सड़क बह चुकी थी। इसके अलावा लडभड़ोल क्षेत्र की ग्रामीण सड़कें भी बारिश से तहस नहस हुई। चौंतड़ा बाजार में निकासी ठप होने से सड़कें तालाब बनी रही। जिस कारण राहगीरों को सड़क से गुजरना भी चुनौतीपूर्ण रहा। ऐहजू बसाही सड़क पर हुए आंशिक भूस्खलन से वाहन चालक भी बाल.बाल बचे। लोक निर्माण विभाग के लडभड़ोल क्षेत्र के सहायक अभियंता राहुल ने बताया कि बारिश से लोक निर्माण विभाग की सड़कों को नुकसान पहुंचा है।

---------------

शहर के सीवरेज चैंबर में बारिश का पानी घुसने से दिक्कत आई है। जलशक्ति विभाग के कर्मचारी समस्या के समाधान में जुट चुके हैं। जल्द ही इस समस्या का समाधान होगा।

-सुक्षम नाग, सहायक अभियंता जलशक्ति विभाग जोगेंद्रनगर।

chat bot
आपका साथी