एचपीएसइबीएल और पोस्टल एकादश में होगी खिताबी भिड़ंत

संवाद सहयोगी सुंदरनगर राज्यस्तरीय नलवाड़ मेले के तहत खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता के

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Mar 2021 04:42 PM (IST) Updated:Sun, 28 Mar 2021 04:42 PM (IST)
एचपीएसइबीएल और पोस्टल 
एकादश में होगी खिताबी भिड़ंत
एचपीएसइबीएल और पोस्टल एकादश में होगी खिताबी भिड़ंत

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : राज्यस्तरीय नलवाड़ मेले के तहत खेली जा रही क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे सेमीफाइनल मैच में एचपीएसईबीएल ने सुंदरनगर एकादश को दो विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। दो अप्रैल को एचपीएसईबीएल की पोस्टल एकादश के साथ खिताबी भिड़ंत होगी।

पहले सेमीफाइनल मैच में पोस्टल एकादश ने डाक्टर एकादश को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। इससे पहले सोमवार को सुंदरनगर एकादश और डाक्टर एकादश के बीच तीसरे और चौथे स्थान के लिए मैच होगा।

रविवार को हुए दूसरे सेमीफाइनल में सुंदरनगर एकादश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 117 रन बनाए। इसमें चंद्रराण ने 20, जोगिंद्र शर्मा ने 21, मंजीत सिंह ने 18, हिमांश मोंगा ने 13, अजय कुमार ने 12 और शुभकरण सिंह ने 10 रन बनाए। एचपीएसईबीएल के सतीश ठाकुर ने तीन, पंकज धीमान ने दो और अनिल ठाकुर व अशोक कटवाल ने एक-एक विकेट लिया। एचपीएसईबीएल ने लक्ष्य को आठ विकेट के नुकसान पर 18.4 ओवर में ही पूरा कर मैच दो विकेट से जीत लिया। इसमें अनिल ठाकुर ने 34 और अभिषेक ने 37 रन व अशोक कटवाल ने 18 रन बनाए। सुंदरनगर एकादश के राहुल चौहान, अनिश कुमार व मोहन शर्मा ने दो-दो और जोगिंद्र शर्मा व अजय कुमार ने एक-एक विकेट लिया।

मैच का शुभारंभ हिमाचल फुटबाल संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और एमएलएसएम कॉलेज में स्पो‌र्ट्स काउंसिल के समन्वयक डा. सीपी कौशल ने किया। इस मौके पर खेल समिति के अध्यक्ष एवं डीएसपी गुरबचन सिंह, आयोजन सचिव अनिल गुलेरिया और संयुक्त सचिव दिव्या प्रकाश भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी