गरीबों पर कातिलानामा हमले के सामान थी नोटबंदी : सुभाषिनी अली

संसदीय क्षेत्र मंडी से माकपा प्रत्याशी दलीप सिंह कायथ ने मंगलवार को मंडी में नामांकन पत्र दाखिल किया। इससे पूर्व मंडी शहर में पड्डल मैदान से लेकर सेरी मंच तक रैली निकाली गई। सेरी मंच पर आयोजित रैली में माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य सुभाषिनी अली ने कहा कि नोटबं

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 08:01 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 08:01 PM (IST)
गरीबों पर कातिलानामा हमले के सामान थी नोटबंदी : सुभाषिनी अली
गरीबों पर कातिलानामा हमले के सामान थी नोटबंदी : सुभाषिनी अली

जागरण संवाददाता, मंडी : संसदीय क्षेत्र मंडी से माकपा प्रत्याशी दलीप सिंह कायथ ने मंगलवार को मंडी में नामांकनपत्र दाखिल किया। इससे पूर्व पड्डल मैदान से लेकर सेरी मंच तक रैली निकाली गई। सेरी मंच पर रैली में माकपा पोलित ब्यूरो सदस्य सुभाषिनी अली ने कहा कि नोटबंदी ने एक ही रात में करोड़ों लोगों की जेब से पैसा निकाल लिया। मोदी की नोटबंदी एक तरह से गरीबों पर कातिलानामा हमले के समान थी। नोटबंदी का यह पैसा अमित शाह के कारोबार में लगा और भाजपा के खाते में गया।

सुभाषिनी अली ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा के नेता कहते थे कि केंद्र में उनकी सरकार है, हिमाचल में भी भाजपा की सरकार बनाओ तो केंद्र व हिमाचल की ओर से विकास का डब्बल इंजन चलेगा। मगर न तो केंद्र ने हिमाचल में विकास किया और न ही शिमला से विकास का इंजन स्टार्ट हुआ। दोनों ही इंजन फेल हो गए।

संसद में रामस्वरूप की तरह मौनी बाबा नहीं बनूंगा

माकपा प्रत्याशी दलीप कायथ ने कहा कि मैं संसद में रामस्वरूप शर्मा की तरह मौनी बाबा नहीं बनूंगा। संसद में जनता के हक की लड़ाई लडू़ंगा। मंडी में नकली कांग्रेस और भाजपा से मुकाबला है। एक के पास दादा है तो दूसरे के पास मोदी है। विधायक राकेश सिघा ने कहा कि ये चुनाव कई मायनों में महत्वपूर्ण है। दिल्ली की गद्दी पर बैठने वालों को अब जनता वनवास देगी।

chat bot
आपका साथी