मार्च में मंडी में कांग्रेस निकालेगी रैली

मार्च के पहले या दूसरे सप्ताह कांग्रेस मंडी शहर में एक कांफ्रेंस

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 09:51 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 09:51 PM (IST)
मार्च में मंडी में कांग्रेस निकालेगी रैली
मार्च में मंडी में कांग्रेस निकालेगी रैली

जागरण संवाददाता, मंडी : मार्च के पहले या दूसरे सप्ताह कांग्रेस मंडी शहर में एक कांफ्रेंस व रैली का आयोजन करेगी। रैली में दावेदारों को समर्थकों के साथ आना होगा। यह फैसला नगर निगम चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में लिया गया है। बैठक में 50 के करीब दावेदारों ने कमेटी के समक्ष चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। रैली उम्मीदवारों को तय करने में अहम भूमिका निभाएगी।

पूर्व मंत्री व नगर निगम चुनाव प्रभारी जीएस बाली ने पत्रकारों से कहा कि हमारे पास 15 से अधिक आवेदन हैं और यह काफी हैं। हालांकि उन्होंने यह साफ नहीं किया कि उम्मीदवारों की घोषणा कब की जाएगी। उन्होंने कहा कि एक घोषणापत्र भी बनाया जाएगा। इस पर बैठक में चर्चा हो गई है। अब कमेटी के सदस्य इस पर भी विचार करेंगे। चुनाव लड़ने का नियम केवल पार्टी के सिपाही होना और जीतने की क्षमता वाले को ही टिकट देना तय किया गया है। ऐसे में मार्च में होने वाली रैली पर बहुत कुछ निर्भर करता है। नगर निगम चुनाव में छोटे-छोटे मुद्दे को भी भुनाया जाएगा। चाहे वह विधायक अनिल शर्मा से सरकार की दूरी हो या मुख्यमंत्री का मंडी में किसी तरह का विकास कार्य न करना। बैठक में हंगामा भी हुआ और पैराशूट नेताओं को लेकर भी चर्चा की गई। कई पदाधिकारियों ने इस पर नाराजगी भी जताई।

बात को दिल से लगा लेते हैं सीएम

बाली से जब पूछा गया कि कितने उम्मीदवारों के आवेदन आए हैं तो काफी कहकर उन्होंने बात काट दी और कहा कि अगर हम कुछ कहेंगे तो मुख्यमंत्री दिल से इस बात को लगा लेंगे।

chat bot
आपका साथी