मुख्यमंत्री आज रिवालसर को देंगे करोड़ों की सौगात

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज रिवालसर दौरे पर रहेंगे। इस दोरान वह कर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 04:26 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 04:26 PM (IST)
मुख्यमंत्री आज रिवालसर को देंगे करोड़ों की सौगात
मुख्यमंत्री आज रिवालसर को देंगे करोड़ों की सौगात

सहयोगी, रिवालसर : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज रिवालसर दौरे पर रहेंगे। इस दोरान वह करोड़ों रुपये के विकास कार्यो की सौगात बल्ह सहित रिवालसर क्षेत्र को देंगे। लोगों को उम्मीद है कि मुख्यमंत्री रिवालसर में आइटीआइ, बस स्टैंड, पुलिस थाना व लेदा में उपतहसील व पुलिस चौकी की घोषणा कर सकते हैं।

रिवालसर में आइटीआइ व बस स्टैंड को लेकर स्थानीय विधायक इंद्र सिंह गांधी कई बार मंच से घोषणा कर चुके हैं लेकिन अभी तक उनकी घोषणाएं धरातल पर नहीं उतरी है। रिवालसर पर्यटन नगरी होने के साथ इसकी पुलिस चौकी का दायरा काफी विस्तृत है। सुंदरनगर के कपाही, नाचन की मैरामसीत, सरकाघाट के हटली व भद्रवाहड़ से होता हुआ सदर विधानसभा क्षेत्र के साथ पुलिस चौकी का क्षेत्र लगता है। स्टाफ की कमी व इसका क्षेत्रफल बहुत अधिक होने के कारण रिवालसर चौकी को पुलिस थाना व लेदा को उपतहसील बनाने की घोषणा की लोगों में उम्मीद है।

पूर्व कांग्रेस सरकार के दौरान रिवालसर सब तहसील में लेदा क्षेत्र को इसमें शामिल करने का वहां के लोगों ने भारी विरोध किया था। विधायक इंद्र सिंह गांधी ने क्षेत्र के लोगों को लेदा में उपतहसील खोलने का आश्वासन दिया था। सोमवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर रिवालसर डिग्री कालेज के पांच करोड़ की लागत से बने कालेज भवन के एक ब्लाक का उद्दघाटन, रिवालसर विद्युत बोर्ड के उपमंडल कार्यालय व विश्राम गृह, गलमा पुल, गंभर खड्ड पुल, कोठी गैहरी पुल का लोकार्पण, नेरचौक लोक निर्माण मंडल कार्यालय भवन शिलान्यास , सीनियर सेकेंडरी स्कूल भवन गागल, स्कूल भवन मूंडरू, आइटीआइ भवन भवन बल्ह, का लोकार्पण तथा रिवालसर में जल जीवन मिशन की 45 करोड़ की योजना का शिलान्यास भी करेंगे। इस मौके पर जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व मंडी जिला के विधायक भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।

chat bot
आपका साथी