व्यक्ति ने की आत्महत्या; पत्नी, सास व ससुर पर प्रताड़ना का आरोप

सहयोगी धर्मपुर मंडी जिले के धर्मपुर हलके के ध्वाली गांव में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 11:05 PM (IST)
व्यक्ति ने की आत्महत्या; पत्नी, सास व ससुर पर प्रताड़ना का आरोप
व्यक्ति ने की आत्महत्या; पत्नी, सास व ससुर पर प्रताड़ना का आरोप

सहयोगी, धर्मपुर : मंडी जिले के धर्मपुर हलके के ध्वाली गांव में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में पत्नी, सास, ससुर व साले पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। प्रवीण कुमार पुत्र चत्तर सिंह का शव शनिवार सुबह फंदे से लटका मिला। उसकी बहन निशा देवी की शिकायत पर धर्मपुर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने व साजिश रचने का मामला दर्ज किया है।

आरोपितों में पत्नी अंजना देवी उर्फ पूनम, ससुर चुनी लाल, सास रीता व साला संजय कुमार शमिल हैं। चारों आरोपित प्रवीण कुमार को तीन माह से प्रताड़ित कर रहे थे। इससे वह बेहद परेशान था। पुलिस ने चारों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। अंजना अपने दो बेटों व बेटी को लेकर तीन दिन पहले मायके चली गई थी। प्रवीण कुमार उसे मायके जाने से रोकता रहा। मायके पहुंचने के बाद वह तीनों बच्चों से प्रवीण कुमार की फोन पर बात नहीं करवा रही थी। प्रवीण व अंजना की शादी करीब आठ साल पहले हुई थी। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें प्रवीण ने पत्नी, ससुर, सास व साले को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने सुसाइड नोट फारेंसिक जांच को भेज दिया है।

प्रवीण कुमार ने सुबह कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो परेशान स्वजन ने आस पड़ोस के लोगों को बताया। दरवाजा तोड़कर जब लोग कमरे में गए तो प्रवीण फंदे से लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस व पंचायत प्रधान मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी धर्मपुर कुलदीप पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा चारों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी