सिगल में वेदांत, डबल में राहुल व जगमोहन की जोड़ी विजेता

संवाद सहयोगी मंडी मंडी में आयोजित जिलास्तरीय मास्टर बैडमिटन प्रतियोगिता में 35 वर्ष आयु व

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 07:09 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 07:09 PM (IST)
सिगल में वेदांत, डबल में राहुल व
जगमोहन की जोड़ी विजेता
सिगल में वेदांत, डबल में राहुल व जगमोहन की जोड़ी विजेता

संवाद सहयोगी, मंडी : मंडी में आयोजित जिलास्तरीय मास्टर बैडमिटन प्रतियोगिता में 35 वर्ष आयु वर्ग के सिगल मुकाबले में वेदांत जबकि डबल में राहुल व जगमोहन की जोड़ी ने जीत दर्ज की है।

प्रतियोगिता के समापन पर उपायुक्त अरिदम चौधरी ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करते हुए कहा कि खेलकूद प्रतियोगिताओं से अनुशासन की भावना जागृत होती है। इससे शारीरिक विकास के साथ साथ मानसिक व बौद्धिक विकास भी होता है। इस प्रतियोगिता में राज्यस्तरीय टीम के लिए मास्टर खिलाड़ियों का चयन भी किया गया। राज्यस्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन 29 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मंडी में होगी।

मंडी जिला बैडमिटन एसोसिएशन के प्रेस सचिव यशराज ने बताया कि 40 साल से अधिक आयु वर्ग के सिगल में टेक चंद, डबल में अतुल व सतविद्र, 45 साल से अधिक आयु वर्ग के सिगल में नरेंद्र राणा, डबल में नरेंद्र व सतविद्र, 50 साल से अधिक आयु वर्ग के सिगल में भूपेंद्र , डबल में भूपेंद्र व विनोद की जोड़ी ने खिताब जीता है। 55 साल से अधिक आयु वर्ग के सिगल में आरपी सिंह, डबल में आरपी सिंह व कुलविद्र गुप्ता, 60 साल से अधिक आयु वर्ग के सिगल में हरीश वर्मा, 65 साल से अधिक आयु वर्ग के सिगल में विद्यासागर, डबल में विद्यासागर व पीआर राणा तथा 70 साल से अधिक आयु वर्ग के सिगल में पीआर राणा विजेता बने। -----------------

जोगेंद्रनगर बैडमिटन क्लब ने सम्मानित किए खिलाड़ी

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : मंडी में आयोजित जिलास्तरीय बैडमिटन प्रतियोगिता में जोगेंद्रनगर और चौंतड़ा के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। रेखा ठाकुर और चंद्रकांता का चयन राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए हुआ है। 35 साल से अधिक आयु वर्ग में वेदांत एकल प्रतियोगिता में विजेता, 40 साल से अधिक आयु वर्ग की एकल प्रतियोगिता में सुनील कुमार और 45 साल में अश्वनी कुमार उपविजेता रहे। 50 साल आयु की एकल प्रतियोगिता में भूपेंद्र ठाकुर ने पहला, विनोद ठाकुर ने दूसरा पुरस्कार जीता है। वहीं डबल में भूपेंद्र ठाकुर, विनोद ठाकुर विजेता और राज ठाकुर उपविजेता रहे। 60 साल से अधिक आयु वर्ग की एकल प्रतियोगिता में अमर सिंह खनोड़िया उपविजेता रहे। विजेता, उपविजेता खिलाड़ियों को जोगेंद्रनगर बैडमिटन क्लब ने सम्मानित किया। क्लब के अध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर ने खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी।

chat bot
आपका साथी