करवाचौथ के लिए ब्यूटी पार्लर पैक, बुकिग शुरू

करवाचौथ के लिए जोगेंद्रनगर में ब्यूटी पार्लर अभी से पैक होना शुरू हो गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:56 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:56 PM (IST)
करवाचौथ के लिए ब्यूटी पार्लर पैक, बुकिग शुरू
करवाचौथ के लिए ब्यूटी पार्लर पैक, बुकिग शुरू

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : करवाचौथ के लिए जोगेंद्रनगर में ब्यूटी पार्लर अभी से पैक होना शुरू हो गए हैं। महिलाओं को सजने संवरने के लिए अभी से ही एडवांस बुकिग करवानी पड़ रही है। जोगेंद्रनगर उपमंडल में 50 से अधिक ब्यूटी पार्लर हैं। महिलाओं को ब्यूटी पार्लर में आकर्षित करने के लिए एक हजार रुपये में भी विशेष पैकेज दिया जा रहा है। इसमें मेकअप, हेयर कटिग आदि सजने संवरने के साथ फेशियल की सुविधा भी दी जा रही है।

ब्यूटी पार्लरों में मेहंदी लगाने वालों की भीड़ उमड़ना शुरू हो गई है। वैक्सिग, फेशियल और आइब्रो सेट करवाने के लिए अभी से ही महिलाओं का पहुंचना शुरू हो गया है। ब्यूटी स्टार की संचालिका इंदू और परसोना ब्यूटी पार्लर की संचालिका सलोनी बंटा ने बताया कि 10 फीसद छूट के साथ एक हजार रुपये का विशेष पैकेज करवाचौथ के अवसर पर दिया जा रहा है। -----------

बाजार में उमड़ी महिलाओं की भीड़

जोगेंद्रनगर में सप्ताह के पहले दिन सोमवार को ब्यूटी प्रोडक्ट खरीदने को लेकर महिलाओं की खूब भीड़ उमड़ी रही। महिलाओं ने बाजार से कांच मेटल और बैल्बेट की चूड़ियों के अलावा लिप्सटिक और लिक्विड सिदूर के अलावा मेकअप का सामान खरीदा। इस बार स्टील के डिजाइनर करवे भी बाजार में पहुंचे हैं। जिसकी खरीददारी को लेकर भी महिलाओं ने दिलचस्पी दिखाई है। बाजार में 20 से 40 रुपये तक जो मिट्टी का करवा आसानी से मिल जाता था उसकी जगह सौ रुपये तक डिजाइनर करवे बिक रहे हैं।

--------------

कारोबारियों के चेहरे खिले

बाजार में ग्राहकों की रौनक देखते हुए शहर के कारोबारियों के चेहरे खिल गए हैं। मनियारी विक्रेता राजेश सूद, सचिन मरवाह, अनु शर्मा, गुरप्रीत सिंह, मनोहर लाल, सविता शर्मा ने बताया कि करवाचौथ को लेकर महिलाओं ने खूब खरीददारी की। स्वर्णकार हरीश सोनी ने बताया कि करवाचौथ को लेकर सोने के आभूषणों की खरीददारी भी महिलाएं कर रही हैं। कपड़ा विक्रेता रवि कुमार, मनोज सूद, ओंकार शर्मा ने बताया कि लाल रंग के परिधान विवाहित महिलाओं की पहली पसंद बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी