महिला चिकित्सक, 10 बच्चे संक्रमित

जागरण संवाददाता मंडी मंडी जिले में कोरोना संक्रमण लगातार पांव पसार रहा है। बुधवार क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:37 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:37 PM (IST)
महिला चिकित्सक, 10 बच्चे संक्रमित
महिला चिकित्सक, 10 बच्चे संक्रमित

जागरण संवाददाता, मंडी : मंडी जिले में कोरोना संक्रमण लगातार पांव पसार रहा है। बुधवार को एक महिला चिकित्सक व 10 बच्चों समेत 59 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। एक महिला की मौत हुई है। 77 साल की महिला बल्ह उपमंडल के पाली की रहने वाली थी। उसे कोरोना वैक्सीन नहीं लगी थी। 18 सितंबर को कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद उसे मेक शिफ्ट अस्पताल नेरचौक में भर्ती करवाया गया था। वहां देर रात उसकी मौत हो गई। महिला कोरोना के अलावा उच्च रक्तचाप व शुगर की बीमारी से पीड़ित थी। मंडी जिले में कोरोना संक्रमण के सक्रिय केस 354 हो गए हैं।

कोरोना की चपेट में आई महिला चिकित्सक नागरिक अस्पताल कोटली में कार्यरत है। संक्रमित 10 बच्चों में से एक बच्चा साल का है। सभी संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया है। सदर हलके के सौली खड्ड,पड्डल,बंगला मोहल्ला, भ्यूली, महाजन बाजार, भगवाहण मोहल्ला, कोटली, लंबीधार, खलियार, भूतनाथ बाजार में 13, सुंदरनगर उपमंडल के कांगू, जरल, रोहांडा, महादेव में छह व बल्ह उपमंडल के राजगढ़, भंगरोटू, गलमा, मुंदडू, घट्टा, तमरोह, कौठीगैहरी में 10 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

सरकाघाट हलके के कोट, भरनाल, रेसिन, देवब्राडता, थौना, डोल, ढलवाहण में सात, धर्मपुर हलके के चोलंगगढ़ में दो, जोगेंद्रनगर हलके के ढेलू ,चलारग में दो, द्रंग हलके के पद्धर, पदवाहण में तीन व करसोग के घलोग, कोटला, लालग में चार लोग कोरोना की चपेट में आए हैं। गोहर उपमंडल के चैलचौक व जाछ में दो लोग संक्रमित पाए गए हैं।

धर्मपुर के एक निजी स्कूल में बुधवार को कोरोना संक्रमण का एक भी मामला न आने से प्रशासन व स्कूल प्रबंधन ने राहत की सांस ली है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने जिला में कोरोना संक्रमण के 59 नए मामले आने व एक महिला की मौत होने की पुष्टि की है। कोरोना मीटर मंडी/कुल्लू

24 घंटे में नए मामले,61

कुल सक्रिय मामले,384

24 घंटे में टीकाकरण,10828

अब तक कुल टीकाकरण,15,40,073

chat bot
आपका साथी