महाराष्ट्र से लौटे 53 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर घर भेजे

कफर्यू के बीच महाराष्ट्र से ठाणे से पहुंचे 53 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद प्रशासन ने उनको घर भेज दिया। यह सभी 24 मई को ट्रेन के जरिए पठानकोट पहुंचे थे और उसके बाद इनको बस के जरिए आगे लाया गया था। यहां पहुंचने पर घट्टा में इनके कोविड-19 टेस्ट किए गए थे। अब दो बार रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद प्रशासन ने इनको घर भेज दिया है जहां पर यह होम क्वारंटाइन में रहेंगे। इनको परिवहन निगम की बसों के जरिए अपने-अपने घर भेजा गया है। तीन दिन पहले कोविड.19

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Jun 2020 05:43 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jun 2020 05:43 PM (IST)
महाराष्ट्र से लौटे 53 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर घर भेजे
महाराष्ट्र से लौटे 53 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर घर भेजे

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : क‌र्फ्यू के बीच महाराष्ट्र से ठाणे से पहुंचे 53 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद प्रशासन ने उन्हें घर भेज दिया। ये सभी 24 मई को ट्रेन के जरिए पठानकोट पहुंचे थे और उसके बाद बस के जरिए आगे लाया गया था। यहां पहुंचने पर घट्टा में इनके कोरोना टेस्ट किए गए थे। अब दो बार रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद अब ये होम क्वारंटाइन रहेंगे।

इनको परिवहन निगम की बसों के जरिए अपने-अपने घर भेजा गया है। इनके तीन दिन पहले कोविड-19 टेस्ट लिए थे। तीन आलीशान होटलों में 67 लोगों को क्वारंटाइन किया गया था। मंगलवार को एसडीएम अमित मेहरा के आदेशों के अनुसार विकास खंडाधिकारी विवेक चौहान, नायब तहसीलदार पूर्ण चंद कौंडल और तहसीलदार प्रवीण कुमार ने होटलों में क्वारंटाइन मंडी जिला के सभी लोगों को परिवहन निगम की बसों की तीन बसों में घर वापसी करवाई है।

chat bot
आपका साथी