उपायुक्त आवास के दो कर्मी, दो पुलिस जवानों समेत 32 लोग संक्रमित

जागरण संवाददाता मंडी जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंडलायुक्त मं

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Jan 2021 09:43 PM (IST) Updated:Fri, 01 Jan 2021 09:43 PM (IST)
उपायुक्त आवास के दो कर्मी, दो पुलिस जवानों समेत 32 लोग संक्रमित
उपायुक्त आवास के दो कर्मी, दो पुलिस जवानों समेत 32 लोग संक्रमित

जागरण संवाददाता, मंडी : जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। उपायुक्त मंडी के आवास के दो कर्मी व थाना बल्ह के दो जवानों समेत कोरोना संक्रमण के 32 नए मामले आए हैं। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन हमीरपुर जिले के बडसर के 69 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई है। उसे देर रात कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था। शुक्रवार सुबह उसकी मौत हो गई।

थाना बल्ह के दो जवानों के पॉजिटिव आने के बाद पूरे थाना परिसर को सैनिटाइज करने के साथ अन्य जवानों के टेस्ट करवाए गए। अधिकांश की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोनों जवानों को आइसोलेट कर दिया गया है। बीबीएमबी कॉलोनी विश्राम गृह की एक कर्मी, सुंदरनगर के बाहोट के दो, महादेव का एक, बायला का एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। बल्ह के गुटकर, मंदिर टांडा, मंडी शहर के भगवाहण मोहल्ले, जवाहर नगर, बालीचौकी, थुनाग व सरकाघाट के 10 लोग संक्रमित पाए गए हैं। सीएमओ मंडी डा. देवेंद्र शर्मा ने जिला में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण के 32 मामले आने की पुष्टि की है।

-------

कुल्लू जिले में छह पॉजिटिव

संवाद सहयोगी, कुल्लू : कुल्लू जिले में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार कम हो रहे हैं। शुक्रवार को 552 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिनमें से छह लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी कुल्लू डा. सुशील चंद्र ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया है। पुलिस भी कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वालों पर नकेल कस रही है। इसी का असर दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लोगों से एहतियात बरतने की अपील की है। उनका कहना है कि अभी खतरा टला नहीं हैं। लोग मास्क पहनें और शारीरिक दूरी नियम का पालन करें। जिला कुल्लू में अब तक कुल 4361 मामले पॉजिटिव आए हैं। इनमें 66 मामले सक्रिय हैं। शुक्रवार को 18 लोगों ने कोरोना वायरस को मात दी है।

chat bot
आपका साथी