नेरचौक के डॉक्टर समेत 24 कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता मंडी नेरचौक मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सी

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:04 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:04 PM (IST)
नेरचौक के डॉक्टर समेत 24 कोरोना संक्रमित
नेरचौक के डॉक्टर समेत 24 कोरोना संक्रमित

जागरण संवाददाता, मंडी : नेरचौक मेडिकल कॉलेज के एक डॉक्टर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) कोटली के चालक समेत मंडी जिले में शनिवार को 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1227 तक पहुंच गया है। पदियूं गांव में 10 व राजगढ़ में सात लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। सरकाघाट के दो, तलयाड़ का एक, मंडी दो, में कोरेाना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद अब प्रशासन इनके संपर्कों को तलाशने में जुटा है। सीएमओ डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि संक्रमित लोगों को कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है।

------------

जोगेंद्रनगर में बनाया कोविड केयर सेंटर

जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए जोगेंद्रनगर के फार्मा महाविद्यालय के छात्रावास को नया कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। यहां पर 30 मरीजों के रहने की व्यवस्था की गई है।

---------

कोरोना संक्रमित महिला का करवाया प्रसव

नेरचौक मेडिकल कॉलेज व अस्पताल की टीम ने लगातार दूसरे दिन कोरोना संक्रमित महिला का सफल प्रसव करवाया है। डॉ.अनिल और उनकी टीम ने इस प्रसव को करवाया। संक्रमित महिला को हमीरपुर से नेरचौक रेफर किया गया था। यहां पर डॉ. अनिल के साथ नर्स स्वाति, सुप्रीया व विजया ने प्रसव करवाया। कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आरसी ठाकुर ने बताया कि मेडिकल कॉलेज की टीम स ओर बेहतर कार्य कर रही है।

---------

दो दिन बंद रहेगा धर्मपुर बाजार

धर्मपुर बाजार में रह रहे अन्य राज्य के मजदूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद व्यापार मंडल धर्मपुर ने दो दिन बाजार बंद रखने का निर्णय लिया है। शनिवार को पूरा बाजार में सन्नाटा पसरा रहा है।

chat bot
आपका साथी