विग्स डांस स्टूडियो के कलाकारों ने चमकाया नाम

डांस के क्षेत्र में कुल्लू के युवा पिछे नहीं है। लंबे अरसे से प्रदेश के कई जगह पर अपनी प्रतिभाग का लोहा मनवाया है। इसी कड़ी में जाने माने विग्स डांस स्टुडियो कुल्लू के कलाकारों ने पश्चिमी बंगाल के सिलीगुड़ी में आयोजित कंटेपरेरी डांस की राष्ट्रीय स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 06:32 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 06:20 AM (IST)
विग्स डांस स्टूडियो के कलाकारों ने चमकाया नाम
विग्स डांस स्टूडियो के कलाकारों ने चमकाया नाम

संवाद सहयोगी, कुल्लू : डांस के क्षेत्र में कुल्लू के युवा पीछे नहीं हैं। इसी कड़ी में 'विंग्स डांस स्टूडियो' कुल्लू के कलाकारों ने पश्चिमी बंगाल के सिलीगुड़ी में आयोजित कंटेपरेरी डांस (समकालीन नृत्य) की राष्ट्रस्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इस उपलब्धि से प्रदेश का नाम पूरे भारत में रोशन हुआ है।

19 जनवरी को आयोजित इस प्रतियोगिता में विग्स डांस स्टूडियो के कलाकारों दिनेश व सूरज ने भाग लिया। डांस स्टूडियो के सह संचालक विक्की का कहना है कि यह एक महत्वपूर्ण प्रतियोगिता थी। दिनेश व सूरज इस प्रतियोगिता के लिए तीन महीने की दिन-रात की तैयारी के बाद पहुंचे थे। स्टार प्लस के लोकप्रिय शो डांस प्लस के प्रतिभागी कार्तिक राजा ने दिनेश और सूरज की प्रशंसा की और कहा कि इन दोनों ही कलाकारों का भविष्य निश्चय ही चमकदार है। वह कामना करते हैं कि ये भविष्य के डांस के आसमान के चमकते सितारे हों। उनकी इस जीत पर कुल्लू के केहर सिंह ठाकुर, देस राज, जीवानंद, भूषण देव, मीनाक्षी, श्याम, दीन दयाल, आशा, आरती ठाकुर, ममता, सुमन, सपना, कल्पना आदि कलाकारों के साथ नमन बेकर्स, मनदीप टैक्स टाइल्स आदि व्यक्तियों ने बधाई दी।

chat bot
आपका साथी