कुल्‍लू में ढांक से गिरकर 58 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, शादी समारोह से लौट रहा था घर

जिला कुल्लू के आनी उपमंडल में लगौटी क्षेत्र में एक 58 वर्षीय बुजुर्ग की गिरने के कारण मौत हो गई है। पुलिस से मिली जकनकारी के अनुसार बुजुर्ग एक शादी समारोह से अपने घर वापिस लौट रहा था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:36 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:36 AM (IST)
कुल्‍लू में ढांक से गिरकर 58 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, शादी समारोह से लौट रहा था घर
कुल्लू के आनी उपमंडल में लगौटी क्षेत्र में एक 58 वर्षीय बुजुर्ग की गिरने के कारण मौत हो गई है।

कुल्लू, जेएनएन। जिला कुल्लू के आनी उपमंडल में लगौटी क्षेत्र में एक 58 वर्षीय बुजुर्ग की गिरने के कारण मौत हो गई है। पुलिस से मिली जकनकारी के अनुसार बुजुर्ग एक शादी समारोह से अपने घर वापिस लौट रहा था कि रास्ते में उसका पांव फिसल गया और करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कर मृतक के बेटे को अंतिम दाह संस्कार हेतु सौंप दिया है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि घटना में 58 वर्षीय खीमा राम निवासी खलूट डाकघर लगौटी तहसील आनी जिला कुल्लू की मौत हुई है।

उक्त व्यक्ति अपनी पत्‍नी के साथ काफी लंबे अरसे से खलटू शिल्ह में ढांक के किनारे दो शैड़ों में अपनी पत्‍नी और भेड़ बकरियों के साथ रहता था। लेकिन उक्त व्यक्ति जब वांशा गांव में शादी के लिए गया था और शाव को वापिस लौट रहा था तो इस दौरान उसका पांव फिसल गया और करीब दो सौ मीटर खाई में जा गिरा जिससे उसकी मौत हो गई। व्यक्ति के सिर पर चोटें पहुंची है और व्यक्ति की मौत ढांक से गिरने के कारण हुई है लेकिन अभी पोस्टमार्टम रिर्पोट आनी भी बाकी है।

chat bot
आपका साथी