भुंतर हवाई अड्डा विस्तार मामला ठंडे बस्ते में : भारद्वाज

सीनियर सिटीजन काउंसिल कुल्लू की बैठक वीरवार को अध्यक्ष कमल भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में काउंसिल द्वारा शहर के विभिन्न मुद्दों और समस्याओं को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:45 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 09:45 PM (IST)
भुंतर हवाई अड्डा विस्तार मामला ठंडे बस्ते में : भारद्वाज
भुंतर हवाई अड्डा विस्तार मामला ठंडे बस्ते में : भारद्वाज

संवाद सहयोगी, कुल्लू : सीनियर सिटीजन काउंसिल कुल्लू की बैठक वीरवार को अध्यक्ष कमल भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में काउंसिल द्वारा शहर के विभिन्न मुद्दों और समस्याओं को लेकर विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में सभी पदाधिकारियों ने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू से एक साथ आठ चिकित्सकों को किसी दूसरे स्थान पर भेजने के कारण मरीजों को पेश आ रही परेशानियों को चिता जाहिर की। काउंसिल के अध्यक्ष कमल भारद्वाज ने बताया कि बैठक के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, स्वास्थ्य मंत्री व वन मंत्री गोविद सिंह ठाकुर से ज्ञापन के माध्यम से क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में शीघ्र अतिशीघ्र चिकित्सकों के खाली पदों को भरने बारे मांग की गई। कुल्लू जिले में मेडिकल कॉलेज खोलने की भी मांग की गई।

कमल भारद्वाज ने कहा कि भुंतर हवाई अड्डे के विस्तार का मामला भी कई सालों से ठंडे बस्ते में है, साथ ही यहां से सस्ती व पर्याप्त हवाई सेवाएं न देने के लिए उचित वैधानिक व प्रशासनिक कदम भी नहीं उठाए जा रहे हैं।

काउंसिल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष घनश्याम सूद ने सरवरी स्थित नेहरू पार्क के उचित रख रखाव की मांग दोहराई। वहीं, एसपी कुल्लू से यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर भी नकेल कसने की मांग की है। काउंसिल के संयुक्त सचिव पिनाक शर्मा ने बताया कि शहर में कूड़े कचरे की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है और प्रशासन व नगर परिषद इस समस्या को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं। भूतनाथ पुल की मरम्मत का कार्य भी इतने समय से अधर में है। इस मौके पर काउंसिल के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी