कुल्लू जिला ने तीन दिन में खोया दूसरा जवान, घर पर बिलख रही पत्नी; छह माह का मासूम सहमा

जिला कुल्लू के बंजार निवासी एक सैनिक की राजस्थान में एक हादसे में मौत होे गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 02:10 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 02:14 PM (IST)
कुल्लू जिला ने तीन दिन में खोया दूसरा जवान, घर पर बिलख रही पत्नी; छह माह का मासूम सहमा
कुल्लू जिला ने तीन दिन में खोया दूसरा जवान, घर पर बिलख रही पत्नी; छह माह का मासूम सहमा

गुशौणी, जेएनएन। जिला कुल्लू के बंजार निवासी एक सैनिक की राजस्थान में एक हादसे में मौत होे गई। जवान के गुजरने का समाचार मिलते ही पूरे इलाके में शोक छा गया। घर पर पत्नी औैर छह माह का मासूम बिलख रहा है। बताया जा रहा है वीरवार को शव हेलीकाॅप्टर के माध्यम से कुल्लू लाया जाएगा, जहां से वाहन में शव को बंजार पहुंचाया जाएगा। तीन दिन पहले जम्मू के केरन सेक्टर में आतंकियों से मुठभेड़ में कुल्लू के बालकृष्ण शहीद हो गए थे। अब जिला ने एक आैर जवान खो दिया है।

बंजार के शिल्ली पंचायत के गांव गरूली का 24 वर्षीय लग्न चंद वर्ष 2011 में सेना में भर्ती हुआ था और इन दिनों राजस्थान में आर्टिलरी-94 मध्यम रेजीमेंट में सेवाएं दे रहा था। लग्न चंद के भाई खेम राज ने बताया मंगलवार रात को पैने दस बजे फोन आया कि लग्न चंद की हादसे में मौत हो गई है। अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

सूचना मिलते ही स्वजनों में मातम छा गया। इसके बाद भाई ने परिवार के अन्य सदस्यों समेत सैनिक की पत्नी को बताया। लग्न चंद के छह माह के बेटे सक्षम को अभी मालूम नहीं है कि उसके पापा अब इस दुनिया में नहीं रहे, वह तो बस मां को बेसुध देखकर सहमा हुआ है। सैनिक की पत्नी निर्मला समेत अन्य सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल है।

ये हैं परिवार में सदस्य

सैनिक लग्न चंद की पत्नी निर्मला देवी, छह माह का बेटा सक्षम, पिता झड़ू राम, माता डोलमा देवी, भाई खेम राज, भाभी मोरमा देवी और इनके दो बच्चे भी इसी परिवार में रहते हैं। बड़ाे  भाई खेम राज परिवार को ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी