चिकित्‍सक को धमकाने वाले भाजपा नेता के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाए सरकार : कांग्रेस

BJP Leader Threat Doctor हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डॉक्‍टर राजेश शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जनहित के हर मोर्चे पर फेल हो गई है। अपनी इस असफलता की भड़ास भाजपा सरकार कोरोना वारियर्स पर निकाल रही है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 09:43 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:08 AM (IST)
चिकित्‍सक को धमकाने वाले भाजपा नेता के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवाए सरकार : कांग्रेस
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डॉक्‍टर राजेश ने कहा कृपाल परमार के खिलाफ एसपी कांगड़ा तुरंत एफआइआर दर्ज करें।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। BJP Leader Threat Doctor, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डॉक्‍टर राजेश शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार जनहित के हर मोर्चे पर फेल हो गई है। अपनी इस असफलता की भड़ास भाजपा सरकार कोरोना वारियर्स पर निकाल रही है। डॉक्टर राजेश ने कहा कि सोशल मीडिया में फतेहपुर से भाजपा नेता कृपाल परमार और स्थानीय बीएमओ के बीच एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ। इस ऑडियो क्लिप में भाजपा नेता कृपाल परमार बीएमओ फतेहपुर को फोन पर धमकी और गालियां दे रहे हैं। उन्होंने कहा असभ्य भाषा का इस्तेमाल करना, गालियां देना और ईमानदार अफसरों को धमकाना भाजपा नेताओं की परंपरा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में एक्टिव केस प्रतिशतता दिल्ली से चार गुणा, एक सप्ताह में 206 की मौत 24302 नए मामले, पढ़ें खबर

डॉ राजेश ने कहा कि फतेहपुर से भाजपा नेता कृपाल परमार जयराम सरकार में किसी भी ओहदे पर नहीं है। ऐसे में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बताएं कि कृपाल परमार किस हैसियत से फतेहपुर के अफसरों को धमका रहे हैं। बिना सरकारी ओहदे के वह अफसरों से सरकारी डिटेल कैसे मांग रहे हैं।

बीएमओ को फोन पर धमकाने के आरोप में भाजपा नेता कृपाल परमार के खिलाफ एसपी कांगड़ा तुरंत एफआइआर दर्ज करें। महामारी के इस दौर में जहां कोरोना वारियर्स को प्रोत्साहित करने की जरूरत है वहीं भाजपा नेता उनको गालियां दे रहे और धमका रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना संक्रमण से बचाव के साथ वैक्सीन लगवाना जरूरी, जानिए क्‍या कहते हैं विशेषज्ञ

यह भी पढ़ें: Corona Curfew: सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस ने बढ़ाई सख्‍ती, इंदौरा थाना की टीम ने इन मार्गों पर लगाए 24 घंटे नाके

यह भी पढ़ें: Himachal Coronavirus/Covid Cases Update: 35 हजार के ऊपर पहुंचे एक्टिव केस, कांगड़ा जिला में दस हजार

chat bot
आपका साथी