ब्यूटी पार्लर में मिल रही 50 फीसद छूट

त्योहार कोई भी हो हर महिला की यही कोशिश होती है कि वह सबसे अलग हो। कुल्लू के ब्यूटी पार्लर में करवा चौथ के मद्देनजर छूट दी जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 11:00 PM (IST)
ब्यूटी पार्लर में मिल रही 50 फीसद छूट
ब्यूटी पार्लर में मिल रही 50 फीसद छूट

संवाद सहयोगी, कुल्लू : त्योहार कोई भी हो, हर महिला की यही कोशिश होती है कि वह सबसे खूबसूरत दिखे। यदि बात करवा चौथ त्योहार की हो तो महिलाएं सजने के लिए विशेष प्रयास करती हैं। करवा चौथ नजदीक आते ही कुल्लू में सौंदर्य प्रसाधन से लेकर अन्य हर तरह के सामान पर कारोबारियों द्वारा स्पेशल आफर दिए जा रहे हैं। कुल्लू जिला के विभिन्न ब्यूटी पार्लर में महिलाओं की भीड़ देखी जा रही है जहां 50 फीसद तक की छूट दी जा रही है।

कुल्लू शहर के विभिन्न ब्यूटी पार्लर में कई महिलाओं ने एडवांस बुकिग भी करवा रखी है। कुल्लू में अंतरराष्ट्रीय दशहरा उत्सव संपन्न होते ही महिलाएं पति की लंबी आयु के लिए रखे जाने वाले करवा चौथ व्रत की तैयारियों में जुट गई हैं। करवा चौथ व्रत इस बार 24 अक्टूबर को है। इस व्रत के लिए महिलाएं काफी उत्साहित हैं। सुहागिनें सौंदर्य प्रसाधन से लेकर, कपड़ा, कास्मेटिक, मेहंदी, गहने सहित अन्य कई चीजों की खरीदारी करने में मशगूल हो गई हैं। सौंदर्य प्रसाधन से जुड़े कारोबारियों की ओर से भी कई तरह के आफर दिए जा रहे हैं। एक हजार रुपये में करवाएं फेशियल, वैक्सीन, ब्लीच व मैनीक्योर

कुल्लू, भुंतर व नगवाई स्थित ड्यू ड्राप्स सैलून में महिलाओं को एक हजार रुपये के पैकेज में सौंदर्य से जुड़ी कई सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। ड्यू ड्राप्स सैलून की एमडी वीना चौहान ने बताया कि करवा चौथ के लिए भुंतर व कुल्लू के सैलून में 50 फीसद तक की छूट दी जा रही है। एक हजार रुपये के पैकेज में फेशियल, वैक्सीन, ब्लीच व मैनीक्योर किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी