कांग्रेस के पास न नेता, न ही नेतृत्व : जयराम

कांग्रेस के पास न तो नेतृत्व बचा है और न ही नेता।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:33 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:33 PM (IST)
कांग्रेस के पास न नेता, न ही नेतृत्व : जयराम
कांग्रेस के पास न नेता, न ही नेतृत्व : जयराम

संवाद सहयोगी, आनी : कांग्रेस के पास न तो नेतृत्व बचा है और न ही नेता। इसके नेताओं में केवल अपने आपको बड़ा दिखाने की होड़ मची हुई है। इसलिए वह अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को जिला कुल्लू के आनी उपमंडल के शवाड़ और निरमंड में चुनावी सभा में कही।

करवाचौथ के दिन बारिश के बावजूद जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर मुख्यमंत्री काफी खुश दिखे। उन्होंने महिलाओं को करवाचौथ की बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह इससे सहमत हैं कि सेना को राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए, लेकिन कांग्रेस के लोग सेना के जवानों पर इस तरह से टिप्पणी करेंगे तो बर्दाश्त नहीं होगी। हमारी सरकार गरीबों को समर्पित है और यही बात कांग्रेस नेताओं को रास नहीं आती है। कांग्रेस सरकार जो काम पांच साल में नहीं कर पाई, भाजपा ने तीन साल में कर कर दिए हैं। कांग्रेस नेता केवल घोटालों और भ्रष्टाचार को ही अपना काम मानते हैं और क्षेत्रवाद की भावना पैदा कर लोगों को गुमराह करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि निरमंड में एसडीएम कार्यालय की मांग चली आ रही थी, जिसे भाजपा सरकार ने पूरा किया। लोग अब ब्रिगेडियर खुशाल को जीताकर भेजें और क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। इस मौके पर उनके साथ विधायक किशोरी लाल और एपीएमसी के चेयरमैन अमर सिंह आदि मौजूद रहे।

पूर्व जिला परिषद सदस्य भाजपा में शामिल

शवाड़ में मुख्यमंत्री की मौजूदगी में पूर्व जिला परिषद सदस्य लोकेंद्र और उनकी पत्नी सुषमा ने भाजपा का दामन थाम लिया। सुषमा मौजूदा बीडीसी सदस्य हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकेंद्र और सुषमा के भाजपा में शामिल होने से क्षेत्र में पार्टी का जनाधार बढ़ेगा।

chat bot
आपका साथी