जल्द की जाए सलाहकार समिति की बैठक : आशु गोयल

संवाद सहयोगी कुल्लू जिला अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ कुल्लू का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 10:49 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 10:49 PM (IST)
जल्द की जाए सलाहकार समिति की बैठक : आशु गोयल
जल्द की जाए सलाहकार समिति की बैठक : आशु गोयल

संवाद सहयोगी, कुल्लू : जिला अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ कुल्लू का प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को सलाहकार समिति की बैठक के आयोजन को लेकर उपायुक्त से मिला। इस दौरान संघ के अध्यक्ष आशु गोयल ने उपायुक्त कुल्लू आशुतोष गर्ग को 34 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा। उन्होंने उपायुक्त से शीघ्र सलाहकार समिति की बैठक आयोजित करने का आग्रह किया।

इसके लिए जल्द ही एक बैठक कर शेष विभागीय संगठनों से बातचीत कर मांग पत्र भी तैयार किया जाएगा। इस मांग पत्र को बैठक में रखा जाएगा। उपायुक्त ने भी जल्द ही बैठक के आयोजन करने का आश्वासन दिया। आशु गोयल ने बताया कि लगभग पिछले पांच सालों से सलाहकार समिति की बैठक का आयोजन नहीं हुआ है। अब कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष के रूप में अश्विनी ठाकुर को सरकार द्वारा मान्यता मिलने पर कर्मचारियों में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है। अब लग रहा है कि वर्षो से लंबित मांगों का निपटारा होगा इसमें चाहे व जिला स्तर की हो या प्रदेश स्तर की हो। उन्होंने कर्मचारियों से एकजुटता का आह्वान करते हुए कहा कि कुल्लू जिला में सब सभी कर्मचारी महासंघ के बैनर तले एकजुट है। इसके लिए शीघ्र ही सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा।

आशु गोयल ने बताया कि छह सितंबर को परिधि गृह कुल्लू में महासंघ के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की जाएगी। इसमें सभी खंडों के प्रधान महासचिव विभागीय संगठनों के प्रधान महासचिव और जिला कार्यकारिणी के सदस्यों द्वारा विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। इसमें मुख्य रुप से महासंघ का जिला स्तर पर कार्य जिला व खंड स्तर पर कार्यकारिणी विस्तार व आगामी रणनीति तैयार की जाएगी।

chat bot
आपका साथी