तीन महीने का मानदेय कोविड फंड में देंगे जिला परिषद अध्यक्ष रमेश बराड़

जिला परिषद के अध्यक्ष रमेश ङ्क्षसह बराड़ ने हमेशा कोविड के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दिया है। रमेश बराड़ ने कोरोना की पहली लहर के दौरान सैकड़ों लोगों को राशन बांटने के अलावा सैनिटाइजर मास्क और नकद मदद की थी।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 05:53 PM (IST)
तीन महीने का मानदेय कोविड फंड में देंगे जिला परिषद अध्यक्ष रमेश बराड़
कांगड़ा जिला परिषद के अध्यक्ष रमेश बराड़ का फाइल फोटो।

कांगड़ा, जेएनएन। जिला परिषद के अध्यक्ष रमेश ङ्क्षसह बराड़ ने हमेशा कोविड के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दिया है। रमेश बराड़ ने कोरोना की पहली लहर के दौरान सैकड़ों लोगों को राशन बांटने के अलावा सैनिटाइजर, मास्क और नकद मदद की थी। इसी कड़ी में अब जब कोरोना की दूसरी लहर चल रही है, तो उन्होंने तीन माह का मानदेय कोविड-19 फंड में देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर चल रही है। इससे कई लोग रोजाना संक्रिमत हो रहे हैं। ऐसे में हम सबको मिलकर इस लडाई में सहयोग करना होगा। बराड़ ने लोगों से आग्रह किया कि वे उम्र 45 साल हो गई है, वे सभी वैक्सीन लगवाएं। प्रदेश में वैक्सीनेशन अभियान बहुत अच्छा चल रहा है। बराड़ ने उम्मीद जताई कि जल्द ही 18 से 44 साल के लोगों को भी वैक्सीन लगना शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार ने लोगों को कई तरह की छूट दी है। लोगों को इस छूट का नियमों में रहकर फायदा लेना होगा। यह हमारा फर्ज है कि हम भीड़ न जुटाएं। बिना मास्क और सैनिटाइजर के बाहर न निकलें। बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें।

 बराड़ ने कहा कि कोरोना कफ्र्यू के दौरान जरूरतमंद लोग उनसे मदद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि वह मास्क के अलावा सैनिटाइजर और राशन जरूरतमंदों को देंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने कोरोना कफ्र्यू को सोच समझकर लगाया है। लोगों को कोरोना की चेन तोडऩे में सरकार का सहयोग करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी