जिला परिषद सदस्‍यों ने पंचायती राज मंत्री से की मुलाकात, कोरोना योद्धा घोषित करने की उठाई मांग

Zila Parishad Members हिमाचल प्रदेश जिला परिषद संघ के सदस्यों ने रविवार को पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर से थानाकलां में भेंट की। इस दौरान संघ के अध्यक्ष एवं जिला ऊना के उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा ने प्रतिनिधिमंडल की अगुआई की।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 12:03 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 12:03 PM (IST)
जिला परिषद सदस्‍यों ने पंचायती राज मंत्री से की मुलाकात, कोरोना योद्धा घोषित करने की उठाई मांग
हिमाचल प्रदेश जिला परिषद संघ के सदस्यों ने रविवार को पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर से थानाकलां में भेंट की।

बंगाणा, संवाद सहयोगी। हिमाचल प्रदेश जिला परिषद संघ के सदस्यों ने रविवार को पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर से थानाकलां में भेंट की। इस दौरान संघ के अध्यक्ष एवं जिला ऊना के उपाध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा ने प्रतिनिधिमंडल की अगुआई की। उन्होंने कहा कि मंत्री से जिला परिषद सदस्यों को कोरोना योद्धा घोषित करने की मांग रखी गई। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ वर्ष से लगातार चल रही कोरोना महामारी के चलते पंचायत प्रतिनिधि, वार्ड सदस्य, उपप्रधान, प्रधान, बीडीसी सदस्य और जिला परिषद सदस्य संक्रमित परिवारों से लेकर गरीबी रेखा से नीचे रहने वाले परिवारों को राहत राशि पहुंचा रहे हैं। पीपीई किट पहनकर संक्रमितों का संस्कार करवा रहे हैं। इसलिए सरकार इन्हें कोरोना योद्धा घोषित करे। मंत्री ने इस विषय पर आश्वासन दिया है कि बहुत जल्दी सभी पंचायत प्रतिनिधियों, वार्ड सदस्यों व जिला पार्षद सदस्यों को फ्रंटलाइन कोरोना योद्धाओं में शामिल करने पर विचार किया जाएगा।

भाजपा सरकारें डबल इंजन का दे रहीं लाभ

प्रदेश भाजपा सह मीडिया प्रभारी सुमित शर्मा ने ऊना मुख्यालय पर बूथस्तरीय बैठक में कोरोना काल में मोदी सरकार के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि सात वर्ष में सबका साथ, सबका विकास के मूलमंत्र को आगे बढ़ाते हुए मोदी  सरकार ने सबका विश्वास के आधार से समाज के सभी वर्गों को राहत देने का कार्य किया है।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में केंद्र ने देशभर के लिए दवा व वैक्सीनशन के साथ आक्सीजन की उपलब्धता पर बल दिया। हिमाचल में जयराम सरकार ने मोदी सरकार के सहयोग से डबल इंजन की सरकार होने का लाभ लेते हुए इस महामारी पर रोक लगाने में अभी तक सफलता पाई है। साथ ही सरकार ने टास्क फोर्सेस का गठन कर गांव तक फैल रही महामारी को रोकने के लिए आवश्यक प्लान तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी