जिला परिषद सदस्य राहुल पठानिया की आवाज पहुंची रेल मंत्री के पास, कंदरोड़ी में रेल ठहराव सहित ये मांगें उठाईं

Zila Parishad Member Rahul Pathania जिला परिषद सदस्य राहुल पठानिया की आवाज रेल मंत्री के पास पहुंच गई है। नेतृत्व युवा हो ओर कुछ करने का जज्बा हो तो कड़ी मेहनत से सफलता तो मिलती ही है। साथ ही साथ जनता को भी इसका लाभ मिलता है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 12:43 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 12:43 PM (IST)
जिला परिषद सदस्य राहुल पठानिया की आवाज पहुंची रेल मंत्री के पास, कंदरोड़ी में रेल ठहराव सहित ये मांगें उठाईं
जिला परिषद सदस्य राहुल पठानिया की आवाज रेल मंत्री के पास पहुंच गई है।

भदरोआ, संवाद सहयोगी। Zila Parishad Member Rahul Pathania, जिला परिषद सदस्य राहुल पठानिया की आवाज रेल मंत्री के पास पहुंच गई है। नेतृत्व युवा हो ओर कुछ करने का जज्बा हो तो कड़ी मेहनत से सफलता तो मिलती ही है। साथ ही साथ जनता को भी इसका लाभ मिलता है। विधानसभा क्षेत्र इंदौरा के डमटाल वार्ड से वनिर्वाचित जिला परिषद सदस्‍य राहुल पठानिया ने जनता की सेवा और उनकी समस्याओं के समाधान के लिए कमर कस ली है। राहुल पठानिया ने कंदरोड़ी रेलवे स्टेशन के फाटक से रेलवे स्टेशन तक पक्की सड़क निर्माण करवाने तथा कुछ गाड़ियों का ठहराव तथा कुछ सीटें आरक्षित किए जाने के संबंध में मांग पत्र केंद्रीय राज्य वित्त एवं कारपोरेट मंत्री अनुराग ठाकुर के समक्ष रखा है।

जनता की समस्याओं के जल्द समाधान के लिए राहुल पठानिया प्रयासरत हैं, इसलिए जनता की समस्या को केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री के समक्ष रखा है और समस्याओं के समाधान का आग्रह किया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से कंदरोड़ी रेलवे स्टेशन से रेलवे फाटक तक पक्की सड़क का निर्माण तथा कुछ रेलगाड़ियों का ठहराव तथा ट्रेनों में कुछ सीटें आरक्षित किए जाने के संबंध में पत्र लिखकर बाबत जानकारी दी है, ताकि लोगों को इस समस्या से अति शीघ्र समाधान मिल सके।

यह भी पढ़ें: अवैध खनन की शिकायतों पर एनजीटी की टीम पहुंची हिमाचल, हाईकोर्ट के रिटायर जज की अगुवाई में स्‍वां में दबिश

राहुल पठानिया ने बताया कोरोना महामारी का समय चल रहा है। इस संकट के समय में वह जनता के साथ खड़े हैं। जनता के हर सुख दुख में उनके साथ है। जो भी समस्याएं हैं उन्हें सरकार के माध्यम से हल करवाया जा रहा है। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि सभी लोग कोरोना महामारी के इस दौर में एहतियात रखें।

यह भी पढ़ें: कोरोना के मामले थमने के बाद परीक्षाओं का दौर शुरू, हिमाचल में बीटेक की परीक्षाओं के लिए पांच परीक्षा केंद्र स्थापित

chat bot
आपका साथी