जिला परिषद सदस्‍य चैतन्‍य शर्मा ने 130 विद्यार्थियों को दी छात्रवृत्ति, श्रेष्‍ठ छात्रा शिल्‍पा को दिया टैब

Zila Parishad Chaitanya Sharma विधानसभा क्षेत्र गगरेट के वार्ड नंबर 17 से जिला पार्षद सदस्य चैतन्य शर्मा की ओर से छात्रों को शिक्षा के लिए (शिक्षा में शक्ति) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अप्पर भंजाल के 130 छात्रों को छात्रवृत्ति दी गई।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:38 AM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:38 AM (IST)
जिला परिषद सदस्‍य चैतन्‍य शर्मा ने 130 विद्यार्थियों को दी छात्रवृत्ति, श्रेष्‍ठ छात्रा शिल्‍पा को दिया टैब
जिला पार्षद चैतन्य शर्मा ने अप्पर भंजाल के 130 छात्रों को छात्रवृत्ति दी गई।

गगरेट, संवाद सहयोगी। Zila Parishad Chaitanya Sharma, विधानसभा क्षेत्र गगरेट के वार्ड नंबर 17 से जिला पार्षद सदस्य चैतन्य शर्मा की ओर से छात्रों को शिक्षा के लिए (शिक्षा में शक्ति) कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अप्पर भंजाल के 130 छात्रों को छात्रवृत्ति दी गई। काबिलेगौर है कि जिला पार्षद के चुनाव के दौरान चैतन्य शर्मा ने इन गांवों में छात्रवृत्ति देने का वादा किया था और क्षेत्र के युवाओं को जागरूक करने के लिए शिक्षा की लौ जलाने का बीड़ा उठाने की बात कही थी। जिसे वे बखूबी निभा रहे हैं। इसी कड़ी में अप्पर भंजाल के 130 छात्रों को चयनित किया गया। जिसमें अप्पर भंजाल की शिल्पा कुमारी को बेस्ट छात्रा होने के नाते टैब और छात्रवृत्ति पुरस्कार दिया गया।

पार्षद चैतन्य शर्मा ने बताया कि इससे पहले अभयपुर भद्रकाली में बरहमपुर में भी छात्रों को छात्रवृत्ति दी जा चुकी है। जल्द ही शिक्षा में शक्ति कार्यक्रम के तहत तीन पंचायतों के छात्र छात्राओं को छात्रवृत्ति दी जाएगी। चैतन्य शर्मा ने वहां उपस्थित छात्रों व अभिभावकों को शिक्षा में अच्छे चयन पर बल देने की बात कही और कहा कि छात्र अपने लक्ष्य के हिसाब से अपना विषय चुनें, ताकि वह मंजिल तक पहुंच सके। इस कार्यक्रम में लोगों ने अपनी समस्याओं को भी जिला पार्षद चैतन्य शर्मा के समक्ष रखा। जिस को पंचायती राज के माध्यम से हल करवाने का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर पूर्व मुख्य सचिव राकेश शर्मा, भारत भूषण, कपिल लखन पाल, सौरभ धीमान, मनजीत केशव, तरसेम सिंह, बलवीर सिंह, कैप्टन वीरेंद्र सिंह पंचायत प्रतिनिधि और छात्र छात्राओं के अभिभावक मौजूद रहे।

इन्हें मिली छात्रवृत्ति अभिषेक, अमन, विधि, निशा, मधु, कोमल, करण, कंचन, गणेश, दीपिका, चंदन, भावना, आयुष, अनुराग, पल्लवी, पायल, विपन, सौरभ आदि उपस्थित रहे। सब से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाली शिल्पा कुमारी बेस्ट छात्रा रही।

chat bot
आपका साथी