युवा कांग्रेस पालमपुर ने किया शांतिपूर्क प्रदर्शन

युवा कांग्रेस पालमपुर के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पांच विधायक निलंबित किए जाने के विरोध में मंगलवार को शहर में शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया। वहीं गांधी मैदान में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया। विधायकों को सरकार ने क्लीन चिट दे दी है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 03:40 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 03:40 PM (IST)
युवा कांग्रेस पालमपुर ने किया शांतिपूर्क प्रदर्शन
कांग्रेस के पांच विधायक निलंबित किए जाने के विरोध में मंगलवार को शहर में शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया।

पालमपुर, जेएनएन। युवा कांग्रेस पालमपुर के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के पांच विधायक निलंबित किए जाने के विरोध में मंगलवार को शहर में शांतिपूर्वक प्रदर्शन किया। वहीं गांधी मैदान में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी  की प्रतिमा के समक्ष धरना दिया। युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्य्क्ष अनुराग नरयाल ने सरकार को चेताया कि अगर कांग्रेस के विधयकों का निलबंन वापस नहीं लिया गया तो युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरकर इसे उग्र आंदोलन का रूप देगी।

मौजूद ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष त्रिलोक चंद ने युवाओं के साथ प्रदर्शन में भाग लेते कहा कि प्रदेश में विकास कर पाने में  असमर्थ बीजेपी सरकार विपक्ष के सवालों से बचने के लिए गुंडागर्दी पर उतारू होकर कांग्रेस के लोगों को दोषी ठहराकर विधान सभा सत्र से निलंबित करने में कामयाब हुई है, लेकिन जनता सब जानती है। गुंडागर्दी पर उतरे अपने मंत्रियों और विधायकों को सरकार ने अपनी पावर का लाभ लेते बिना जांच के ही क्लीन चिट दे दी, जबकि शांति पूर्वक अधूरा भाषण को पूरा पढ़ने की कांग्रेस राज्यपाल से मांग कर रही थी।

इस मौके पर युका उपाद्यक्ष रणजीत सिंह,पूर्व युवा अध्य्क्ष अमित शर्मा, जिला महासचिव एनएसयूआई कुशल, परीसर अध्य्क्ष सचिन , सेवा दल अध्य्क्ष अशोक चौधरी, युवा सेवा दल अध्य्क्ष जिला कांगड़ा संतोष ठाकुर ,इंदर पाल  जिला महासचिव युवा सेवा दल,दविंदर कपूर, आशीष कुमार, रविंदर कपूर, नीरज, जोनी, अंकु, कार्तिक कपूर, वीरेंदर भाटिया,अंकुश कुमार,प्यार चंद,संजीव ठाकुर, लकी,गोपाल ,दामन ,रोशन चोधरी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी