युकां ने दौलतपुर चौक बाजार में महंगाई के खिलाफ निकाली रोष रैली

सोमवार को उपमंडल के तहत गगरेट युवा कांग्रेस व छात्र संगठन एनएसयूआई के पदाधिकारियों की अगुवाई में दौलतपुर चौक बाजार में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ एक रैली निकाली। इस रैली के माध्यम से प्रदेश की भाजपा सरकार के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी की गई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:00 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:00 PM (IST)
युकां ने दौलतपुर चौक बाजार में महंगाई के खिलाफ निकाली रोष रैली
दौलतपुर चौक बाजार में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ एक रैली निकाली।

भद्रकाली,संवाद सूत्र। सोमवार को उपमंडल के तहत गगरेट युवा कांग्रेस व छात्र संगठन एनएसयूआई के पदाधिकारियों की अगुवाई में दौलतपुर चौक बाजार में महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ एक रैली निकाली। इस रैली के माध्यम से प्रदेश की भाजपा सरकार के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी की गई। गगरेट युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन ठाकुर ने बताया कि प्रदेश में युवा वर्ग डिग्रियां लेकर सब्जियां बेचने को मजबूर है। रोजगार न के बराबर है। बढ़ती हुई महंगाई से लोगों व आम आदमी की जिंदगी तबाह हो गई है।

बढ़ती हुई बेरोजगारी के कारण युवा वर्ग आत्महत्या कर रहे हैं। प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने में असफल सिद्ध हुई है। पूर्व विधायक राकेश कालिया ने भी महंगाई व बेरोजगारी को लेकर प्रदेश सरकार को जमकर कोसा। प्रदेश की भाजपा सरकार का डबल इंजन हर मोर्चे पर हांफता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने बताया कि महंगाई व बेरोजगारी के कारण लोगों का भाजपा सरकार से मोहभंग हो चुका है। आगामी चुनावों में प्रदेश की जनता भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी। कांग्रेस पार्टी को सत्ता में लाएगी।

इस मौके पर पूर्व विधायक राकेश कालिया , युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन ठाकुर, पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष विजय ठाकुर, पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अजय ठाकुर, पूर्व प्रदेश एनएसयूआई महासचिव रिश्व कहोल, गग्रेट ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव योगेश शर्मा, सुरिदर भोला, संगठन के कैंपस अध्यक्ष आदित्य परमार, जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्य कैलाश कुमार, सहित सैकड़ों युवाओं ने रैली में भाग लिया

chat bot
आपका साथी