चंबा में साल पुल पर युवक ने लगाया फंदा

जिला चंबा में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का मेडिकल कालेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके स्वजन को सौंप दिया।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 04:38 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 04:38 PM (IST)
चंबा में साल पुल पर युवक ने लगाया फंदा
चंबा में साल पुल पर युवक ने फंदा लगाकर इहलीला समाप्‍त कर ली। जागरण आर्काइव

चंबा, जागरण संवाददाता। जिला चंबा में एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का मेडिकल कालेज अस्पताल चंबा में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके स्वजन को सौंप दिया।

सदर पुलिस थाना चंबा को शुक्रवार की सुबह यह सूचना मिली कि बनियाग गांव के रहने वाले 23 वर्षीय सूरज कुमार पुत्र भाषी राम ने साल नदी पर बने गांव को जोडऩे वाले पुल पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर सदर पुलिस थाना प्रभारी शकीनी कपूर पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर शव को पुल के नीचे लटका हुआ पाया। शव को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने फंदे से उतार कर कब्जे में लिया।

पुलिस ने मृतक के स्वजन से सूरज के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह वीरवार को देर शाम वह काम से लौटा था। अचानक से वह घर से बाहर निकल गया और इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार की सुबह जब लोगों ने उसे पुल के नीचे फंदे पर लटका हुआ पाया तो घरवालों को सूचना दी तो साथ ही पुलिस को भी जानकारी दी।

सदर पुलिस थाना प्रभारी शकीनी कपूर का कहना है कि मृतक के स्वजन ने पूछताछ में इस मामलों पर किसी प्रकार को कोई संदेश नहीं जताया। प्रथम दृष्टि के आधार पर मामला दर्ज की लिया है। पुलिस प्रत्येक दृष्टिकोण को ध्यान में रखते हुए जांच प्रक्रिया में जुटी हुई है।

घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस को घटनास्थल पर भेज दिया गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की गहनता के साथ छानबीन शुरू कर दी है।

-एस आरुल कुमार, एसपी चंबा

chat bot
आपका साथी